राज्यसभा सांसद बलूनी ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से उत्तराखंड के रामनगर बुवाखाल हाईवे पर मोहान के निकट धनगढ़ी स्थित नाले के ऊपर पुल बनाने की मांग

Please click to share News


नई दिल्ली –  सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख श्री अनिल बलूनी ने आज केंद्रीय राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी जी से भेंट कर उत्तराखंड के रामनगर बुवाखाल हाईवे पर मोहान के निकट धनगढ़ी स्थित नाले के ऊपर पुल बनाने की मांग की। श्री गडकरी ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया। सांसद बलूनी ने माननीय मंत्री जी को गत सरकार में रामनगर और ऋषिकेश बस पोर्ट के निर्माण की सहमति भी याद दिलायी जिस पर मंत्री जी ने शीघ्र कार्रवाई कर अवगत कराने को कहा।             

श्री बलूनी ने कहा कि रामन4गर- मोहान के मध्य धनगढ़ी नामक स्थान पर हर साल बरसात के समय दुर्घटनाएं होती है। इस वर्ष भी बरसात में अनेक वाहन बह गये व तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। एनएच 309 पर स्थित यह नाला गढ़वाल- कुमाऊं को रामनगर से जोड़ने वाले महत्वपूर्ण मार्ग पर स्थित है। बरसात के दौरान यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उत्तराखण्ड एनएच से भी प्राप्त इस प्रस्ताव को वार्षिक योजना में शामिल किया गया है।श्री बलूनी ने केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया कि इस महत्वपूर्ण समस्या का उन्होंने तत्काल समाधान कर एक पुल की स्वीकृति का आश्वासन दिया है। अपेक्षा है शीघ्र ही इस पुल के निर्माण से संबंधित प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएंगी।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories