ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ का रिकॉर्ड और कलेक्शन

ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ का रिकॉर्ड और कलेक्शन
Please click to share News

ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ का रिकॉर्ड और कलेक्शन

आमिर खान का एक और रिकॉर्ड तोड़ सकती है ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’, जानें अब तक का कलेक्शन

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बॉक्स ऑफिस पर ‘वॉर’ जारी तीसरे हफ्ते भी जारी है। इस फिल्म को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं लेकिन कलेक्शन की रफ्तार को देखकर अंदाजा जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकडा़ पार कर लेगी। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत है जो कि कलेक्शन के आंकड़ों में साफ नजर आ रहा है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर ने भरपूर एक्शन किए हैं जो दर्शकों का दिल अब भी जीत रहा है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 11.20 करोड़, रविवार को 13.20 करोड़, सोमवार (तीसरा हफ्ता) 4.40 करोड़, मंगलवार 3.90 करोड़ और बुधवार को 3.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। यानी कि बुधवार तक ‘वॉर’ के हिंदी वर्जन का कलेक्शन 271.65 करोड़ और तेलुगू और तमिल संस्करण के कलेक्शन को मिलाकर कुल 284.20 करोड़ का कलेक्शन किया था।

https://www.youtube.com/watch?v=qFkNATtc3mc

ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि 16वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट के मुताबिक यह फिल्म जल्द ही ‘धूम 3’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। वहीं वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल सकता है।

आपको बता दें, 14वें दिन ‘वॉर’ के कलेक्शन ने इतिहास रच दिया था। यह फिल्म अब तक की कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में 10वें नंबर पर काबिज हो गई है। इसके साथ ही साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी। ट्वीट के मुताबिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में वॉर 10वें नंबर पर है। ट्वीट के मुताबिक पहले नंबर पर बाहुबली 2, दूसरे नंबर पर दंगल, तीसरे नंबर पर संजू, चौथे नंबर पर पीके, पांचवें नंबर पर टाइगर जिंदा है, छठे नंबर पर बजरंगी भाईजान, सातवें नंबर पर पद्मावत, आठवें नंबर पर सुल्तान, नौवें नंबर पर धूम 3, दसवें नंबर पर वॉर है।


Please click to share News

admin

Related News Stories