चाँद-सितारे और करवाचौथ

चाँद-सितारे और करवाचौथ
Please click to share News

चाँद सितारे और करवाचौथ

हॉलीवुड बॉलीवुड का करवाचौथ: एक झलक

शिल्पा शेट्टी – करवाचौथ


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का करवाचौथ 

प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में रहते हुए भी पति निक जोनस के लिए करवाचौथ का व्रत रखा । ये प्रियंका का पहला करवाचौथ था । इस मौके पर उन्होंने त्योहार की सारी रस्में अदा कीं । उन्होंने मेहंदी लगवाई, जिस पर निक का नाम भी था । साथ ही लाल साड़ी और चूड़ा पहन सजीं।

प्रियंका ने करवाचौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । प्रियंका के पहले करवाचौथ की खास बात ये थी कि उन्होंने जोनस कॉन्सर्ट में पहुंचकर व्रत तोड़ा । निक जोनस अपने कॉन्सर्ट में व्यस्त थे इसलिए प्रियंका लाल साड़ी पहन वहां पहुंची और करवाचौथ की सारी विधि पूरी की। 

नुसरत जहां के पहले करवाचौथ की तस्वीरें आईं सामने, पति निखिल जैन हुए रोमांटिक

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने अपना पहला करवाचौथ मनाया। नुसरत की करवाचौथ मनाते तस्वीरें सामने आ गई हैं। इस मौके पर नुसरत ने लाल रंग की साड़ी पहनी। नुसरत ने 16 श्रृंगार कर पति निखिल जैन के लिए व्रत रखा।वहीं निखिल ब्लू कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आए । इन तस्वीरों को नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। निखिल ने अपने हाथों से नुसरत को पानी पिलाया। इसके बाद उनके गालों पर किस भी कर लिया । नुसरत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।


नुसरत धर्म की जंजीरे तोड़ हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। इस वजह से कभी-कभी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पिछले दिनों नुसरत पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पंडाल में पहुंची थीं । वहां उन्होंने पूजा करने के बाद जमकर डांस किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस से देवबंदी उलमा नाराज हो गए। उन्होंने नुसरत को अपना नाम बदलने की सलाह दे दी है। बल्कि ये भी कह दिया है कि वो मुसलमानों और इस्लाम को बदनाम कर रही हैं।


विराट कोहली संग अनुष्खा शर्मा

राखी सावंत ने पहले करवाचौथ में पहनी बनारसी साड़ी, विदेश में बैठे पति रितेश के लिए रखा व्रत

राखी सावंत ने भी कल अपना पहला करवाचौथ मनाया। राखी ने कुछ दिन पहले ही रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी की थी। राखी के पहले करवाचौथ की तस्वीरें सामने आ गई हैं। साथ ही उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं। इस मौके पर राखी ने हरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी। राखी बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं । एक वीडियो में राखी ने सभी को करवाचौथ की बधाई दी । वो कहती हैं, ‘मैं सभी के लिए दुआ करूंगी कि उनके पति सलामत रहें । मेरे पति तो सबसे अच्छे हैं । मेरी चॉइस कभी गलत नहीं हो सकती । क्योंकि वो मुझे गॉड की तरफ से मिले है।’

राखी ने एक टिक टॉक वीडियो भी शेयर किया । राखी ने ये भी कहा कि पूरा दिन व्रत रखा लेकिन पता नहीं चला । बता दें कि राखी के पति रितेश विदेश में रहते हैं और अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं। राखी ने 16 श्रृंगार करके चांद देखा और पूजा की।

बता दें कि राखी ने पहले भी एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वो कहती नजर आईं थीं, ‘हाय फ्रेंड्स आज मुझमें ताकत नहीं है। आज मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है। मैंने सुना है कि इसमें कुछ खा भी नहीं सकते पी भी नहीं सकते। ऐसे में मुझे पता नहीं कैसे होगा। मैं जिंदगी में कभी भूखी नहीं रही।’

व्रत खोलते ही इस अभिनेत्री के हाथ में दिखा वाइन का गिलास, यूजर्स बोले ‘दारू के साथ करवा चौथ’

करवा चौथ का त्योहार मंगलवार को देशभर में मनाया गया। इस दिन पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी बेहद खास अंदाज में नजर आईं। करवा चौथ के मौके पर किसी ने अपने घर पार्टी रखी तो किसी ने विदेश में पति के साथ व्रत खोला, लेकिन इन सबके बीच करवा चौथ के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर बुरी तरह के ट्रोल हो गई हैं।

जी हां, मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर पति के साथ तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को करवा चौथ की बधाई दी, लेकिन इस तस्वीर में मंदिरा के हाथ में शराब से भरा गिलास देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। मंदिरा की ओर से इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में उन्होंने और उनके पति ने वाइन का क्लास पकड़ा हुआ था। 

इसके अलावा मंदिरा बेदी की इस तस्वीर पर और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया और उनकी इस तस्वीर की आलोचना की है। बात करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों के करवा चौथ के जश्न की तो सभी अभिनेत्रियों बेहद खास ड्रेस में नजर आईं। इतना ही नहीं अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने करवा चौथ पर खास पार्टी रखी जिसमें शिल्पा शेट्टी, मीरा राजपूत, रवीना टंडन और पद्मिनी कोल्हापुरी समेत कई सितारे शामिल हुईं।

इसके अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए करवा चौथ की बधाई दी। अभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ तस्वीर साझा करते हुए फैंस को करवा चौथ की बधाई दी। श्रिया सरन ने अपना करवा चौथ बार्सिलोना में बनाया। वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने अपना एक वीडियो साझा करते हुए करवा चौथ की शुभकानाएं दीं।

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. Ut elit tellus, luctus nec ullamcorper mattis, pulvinar dapibus leo.


Please click to share News

admin

Related News Stories