जम्मू-कश्मीर: सोपोर में बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से आतंकी हमला, 19 घायल

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से आतंकी हमला, 19 घायल
Please click to share News

जम्मू कश्मीर: सोपोर में बस स्टैंड के पास ग्रेनेड से आतंकी हमला, 19 घायल, 6 गंभीर

नई दिल्ली

कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सोमवार 28 अक्टूबर को भीड़भाड़ वाले बस स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने के मुताबिक, इस ग्रेनेड हमले में 19 9 नागरिकों के घायल होने की खबर है, जिनमें से एक महिला समेत 6 नागरिक गंभीर होने के कारण इलाज के लिए श्रीनगर भेज दिए गए है।

गौरतलब है कि यह घटना यूरोपीय सांसद यूनियन की टीम के दौरे से ठीक एक दिन पहले की गयी है। 

घटना के बाद सीआरपीएफ की 179वीं बटालियन के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला दिया है। घटना के बारे में पुलिस जोन कश्मीर के ऑफिसर ने बताया कि सोपोर में आतंकियों ने ग्रेनेड से आम लोगों पर हमला किया है। इस हमले में 19 लोग घायल हुए हैं, और बताया कि घटना की शुरुआती जांच की जा रही है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें श्रीनगर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। अन्य घायलों का स्थानीय अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

इससे पहले २६ अक्टूबर को श्रीनगर में हुआ था हमला

गौरतलब है कि इससे पहले भी शनिवार अक्टूबर को श्रीनगर में अस्पताल के बाहर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर सीआरपीएफ की 144वीं बटालियन की एक टीम पर हमला किया था, जिसमें सीआरपीएफ के छह जवान घायल हो गए। हमले के तुरंत बाद इलाके की नाकेबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया पर आतंकी इलाके से भागने में कामयाब रहे। की घटना का किसी भी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।   

पूरी खबर पढ़े: अस्पताल के बाहर सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

Please click to share News

admin

Related News Stories