जिला अस्पताल बौराड़ी कार्यों पर एक नजर

जिला अस्पताल बौराड़ी कार्यों पर एक नजर
District Hospital, Bauri Tehri
Please click to share News


गोविंद पुण्डीर

नई टिहरी * गढ़ निनाद। 18 नवम्बर 2019

  • जिला अस्पताल बौराड़ी में 24 घंटे लिए जा रहे ब्लड सैम्पल

जिला अस्पताल बौराड़ी को पीपीपी मोड में दिए जाने के बाद से लोगों में एक धारणा बन गई है कि अस्पताल में मरीज़ों को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल रहीं हैं। इन तमाम समस्याओं को लेकर एकता मंच ने हाल ही में सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया । सीएमओ ने सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का अश्वासन दिया।

दूसरी ओर जिला अस्पताल प्रशासन की मानें तो आंकड़े कुछ और ही बयान करते हैं । हिमालयन हॉस्पिटल की ओर से जिला अस्पताल बौराड़ी में तैनात प्रशासक पुनीत गुप्ता ने बताया कि जिला अस्पताल में 24 घंटे ब्लड सैम्पल लिये जा रहे है। ब्लड रिपोर्ट भी तैयार होने पर तुरंत दी जाती है, लेकिन कुछ सैंपल ऐसे होते हैं जिन्हें कई घण्टों तक नहीं रखा जा सकता है। ऐसे मरीज़ों को दूसरे दिन बुलाया जाता है। 

पुनीत गुप्ता ने बताया कि जनता की सुविधा के लिए हमारे द्वारा 2 नवम्बर 2019 से 26 नवम्बर 2019 तक विभिन्न स्थानों पर मेडिकल कैम्प भी लगाए जा रहे हैं। आज भागीरथी पुरम में और कल कोटी कॉलोनी में कैम्प लगेगा। कैम्प में ‘एक्स रे’ के अलावा ब्लड से सम्बंधित सभी टेस्ट किये जाते हैं। गम्भीर रोगियों को जिला अस्पताल भर्ती किया जाता है। 

हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा दो नवम्बर से 18 नवम्बर 2019 तक धारकोट, चोपड़ियाल गांव, नकोट, जाजल, पांगरखाल, जड़धार गांव, पोखरी, बादशाहीथौल, जगधार, मन्ज्यूड,जाखणी धार, भागीरथी पुरम में कैम्प लगाए गए हैं। कल याने 19 नवम्बर को कोटी कॉलोनी, 20 को बहेड़ा, 21 को कानाताल, 22 को काण्डीखाल, 23 को चाका , 25 को गजा और 26 नवम्बर को नागणी में कैम्प लगाए जाएंगे। 


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories