ओवर रेटिंग की शिकायत पर आबकारी इंस्पेक्टर का छापा

ओवर रेटिंग की शिकायत पर आबकारी इंस्पेक्टर का छापा
Please click to share News


ओवर रेटिंग की शिकायत पर आबकारी इंस्पेक्टर का छापा

नई टिहरी * गढ़ निनाद,  6 नवम्बर 2019

जनपद में अंग्रेजी शराब की दुकानों में ओवर रेटिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कल 5 नवम्बर को मुनिकीरेती स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर ओवर रेटिंग की शिकायत पर आबकारी इंस्पेक्टर प्रेरणा विष्ट निरीक्षण पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों से पूछताछ की। निर्देश दिए कि यदि ओवरईटिंग की शिकायत दोबारा मिली तो संचालक के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि पहले भी दो बार ओवर रेटिंग के मामले में दुकान संचालक का चालान काटा जा चुका है। 

आबकारी इंस्पेक्टर प्रेरणा बिष्ट अपनी टीम के साथ मुनिकीरेती स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंची। उन्होंने उबर रेटिंग के संबंध में कर्मचारियों से पूछताछ की। उनके इस अचानक निरीक्षण से कर्मचारियों में हड़बड़ाहट देखी गई। उन्होंने स्टॉक रजिस्टर भी चेक किया। जिसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए इंस्पेक्टर ने बताया कि लगातार ओवरईटिंग की शिकायतें मिल रही थी। जिसका संज्ञान लेने के बाद दुकान का निरीक्षण किया गया है। बताया कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि ओवर रेटिंग की शिकायत यदि दोबारा मिलती है तो संचालक के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि पहले भी ओवर रेटिंग की शिकायत के मामले में दो बार संचालक का चालान काटा जा चुका है। बताया दुकान पर एक रेट लिस्ट भी चस्पा की गई है।

बौराड़ी स्थित शराब की दुकान में  ही ओवर रेटिंग को लेकर कई बार लोगों की झड़प देखने को मिलती है। प्रशासन द्वारा रेट लिस्ट टांगने के शक्त निर्देश के बाबजूद ऐसा नहीं किया जा रहा है। बौराड़ी दुकान में तो रेट लिस्ट ऐसी जगह चिपकाई गयी है जहां किसी का ध्यान ही नहीं जाता।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories