ट्रक की चपेट में आने पर बाइक सवार महिला सहित मासूम कि दर्दनाक मौत

ट्रक की चपेट में आने पर बाइक सवार महिला सहित मासूम कि दर्दनाक मौत
Please click to share News

ट्रक की चपेट में आने पर बाइक सवार महिला सहित मासूम कि दर्दनाक मौत

ऋषिकेश * १ नवंबर * गढ़ निनाद ब्यूरो

हरिद्वार से ऋषिकेश आ रहे परिवार  की एक महिला और उसके चार साल के बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। 

परिवार के तीन सदस्य बाइक पर सवार थे। ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।   

ऋषिकेश – हरिद्वार के बीच थाना रायपुर के नज़दीक मोतीचूर छेत्र में शुक्रवार शाम करीब साढ़े तीन बजे एक सड़क हादसे में महिला सहित मासूम कि दर्दनाक मौत।

बताया जा रहा है की ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार परिवार के लोग गिर गए। महिला और चार साल के बच्चे की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति को चोटे आने से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्मॉर्टम के लिए और घायल व्यक्ति को उपचार के लिए ऐम्स भेज दिया गया। 

पुलिस के मुताबिक ओवरटेक करते समय बाइक फिसलने से हादसा है। इससे पीछे बैठी महिला और बच्चा ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ़्तारी और पहचान के प्रयास जारी है। हादसा होने से सड़क पर लंबा जाम भी लग गया।  

थानाध्यक्ष रायवाला  अमरजीत सिंह रावत ने बताया की प्रतयक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक के पीछे से आ रहे बाइक सवार आदमी ने बाई और से ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया जिसमें ट्रक का पिछला हिस्सा बाइक पर लगने से महिला अंजलि और उसका चार बर्षीय बेटा मयंक की गिरकर ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आने से मौत हो गयी। बाइक चालक मृतका के पति की हलकी चोटे आई है। ये लोग जाटवपुर बस्ती ऋषिकेश के बताये जा रहे है।


Please click to share News

admin

Related News Stories