उत्तराखंड: 12 में से 11 जिला पंचायत अध्यक्ष महिलाएं

उत्तराखंड: 12 में से 11 जिला पंचायत अध्यक्ष महिलाएं
Please click to share News


उत्तराखंड: 12 में से 11 जिला पंचायत अध्यक्ष महिलाएं

उत्तराखंड में 12 में से 11 महिलाएं बनी जिला पंचायत अध्यक्ष:नारी तुझे सलाम

नई टिहरी * गढ़ निनाद ब्यूरो, 8 नवम्बर 2019

उत्तराखंड में 12 जिला पंचायत अध्यक्ष पदों में से 11पर महिलाओं ने जीत हासिल कर नारी सशक्तिकरण की मिशाल पेड़ की है । भाजपा ने 9 सीटों बागेश्वर, चंपावत, नैनीताल, पिथौरागढ, उधमसिंह नगर,रूद्रप्रयाग, देहरादून, टिहरी और पौडी में जीत हासिल की है। वहीं अल्मोडा, उत्तरकाशी और चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष पद कांग्रेस की झोली में गये। भाजपा ने ब्लाक प्रमुख चुनाव में भी दबदबा कायम रखा।

जहां भाजपा ने ‘पंचायत चुनावों में जीत को ऐतिहासिक बताया है। कहा कि पार्टी में अपना विश्वास पुन: जताने के लिए हम मतदाताओं का आभार प्रकट करते हैं, और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रति हम उन्हें आश्वस्त करते हैं।’ वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि इन चुनावों से साफ हो गया है कि भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है भाजपा ने गलत आरक्षण देकर चुनाव को प्रभावित किया है।

विधायक धनसिंह नेगी ने जताया आभार

मैं चंबा एवं जाखणीधार क्षेत्र की सम्मानित जनता का हृदय की गहराइयों से अभिनंदन एवं स्वागत करता हूं जिन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ईमानदार जन प्रतिनिधियों का चयन किया है। इन्हीं के सहयोग से चंबा एवं जाखनीधार में ब्लाक प्रमुख भारतीय जनता पार्टी के विजय हुए हैं । मैं जिला पंचायत के सभी सदस्यों का धन्यवाद करता हूं कि उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी की अध्यक्ष पद पर श्रीमती सोना सजवान को विजयी बनाया है। मैं टिहरी विधानसभा में गांव-गांव तक भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाने में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं सभी शुभचिंतकों का एक बार पुनः शीश झुकाकर वंदन करता हूं ।।धन्यवाद।।धनसिंह नेगी विधायक टिहरी।

क्या कहते हैं कांग्रेसी राजेश्वर पैन्यूली

*उत्तराखण्ड के पंचायत चुनाव में निर्वाचित सभी जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रमुख, जेष्ठ प्रमुख, कनिष्ठ प्रमुख को बहुत बहुत बधाई …!* उम्मीद करता हूँ कि जैसी कि अनौपचारिक ख़बरे आ रही हैं कि चुनाव में पैसे का बहुत लेन-देन हुआ इस चुनाव मे वो सत्य ना हो …! और वर्तमान सरकार ये सुनिश्चित करे कि कोई भी पंचायत के पैसे जो जनता की योजनाओं के लिये निर्धारित हैं, उसका दुरुपयोग ना कोई चुना हुआ जनप्रतिनिधी कर सके ना कोई अधिकारी। जनता से भी उम्मीद करता हूँ कि वो अपने अधिकारों के प्रति सजग रहेगी …  मैं और मेरी पूरी टीम जनता के साथ है किसी भी घोटाले का पर्दाफ़ाश करने के लिये ..! एक बार फिर से शुभकामनाओं सहित …! आपका ! 
*CA राजेश्वर पैन्यूली* ग्राम सभा लिखवार गावं लम्बगावं प्रताप नगर टि0ग0


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories