खेल महाकुंभः टेलेंट दिखाने का मौका- डाॅ0 वी षणमुगम

खेल महाकुंभः टेलेंट दिखाने का मौका- डाॅ0 वी षणमुगम
Khel Mahakumbh Tehri, December 2019
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार

नई टिहरी, 16 दिसम्बर 2019

जिलाधिकारी डाॅ.वी.षणमुगम ने राजकीय प्रताप इण्टर कालेज बौराडी पंहुचकर जिला स्तरीय खेल महाकुंभ- 2019 का दीप प्रज्जवलन एवं ध्वजारोहण कर विधिवत शुभारम्भ किया। जिला स्तरीय खेल महाकुंभ में विकासखण्ड स्तर पर आयोजित प्रतिस्पर्धाओं में सफलता प्राप्त करने वाले प्रतिभागी शामिल होंगे।

जिला स्तर पर खेल महाकुंभ के शुभारम्भ अवसर पर जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि विगत वर्ष की भाॅति इस वर्ष भी खेल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा जिसमे प्रथम चरण के तहत न्याय पंचायत स्तर, द्वितीय चरण के तहत विकासखण्ड स्तर एवं तृतीय चरण में जिला स्तर पर खेलों का आयोजन किया जा रहा है। विकासखण्ड स्तर पर सफल प्रतिभागी जिला स्तारीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे। 

जिलाधिकारी ने विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों/ प्रतिभागियों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि खेल महाकुंभ टेलेन्ट दिखाने व प्रदर्शन करने का अच्छा मौका है। कहा कि खेल को खेल भावना एवं नियमों के तहत ही खेलें साथ ही अधिकारियों एवं टीम प्रभारियों को यह भी निर्देश दिये कि प्रतिभागी खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

इस अवसर पर जिला युवा कल्याण अधिकारी डाॅ मुकेश चन्द्र डिमरी ने प्रतिभागीय खिलाड़ियों को खेल विद्याओं एवं आयोजन स्थल के सम्बन्ध में जानकारी दी साथ ही जिलाधिकारी को खेल महाकुंभ-2019 का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन बीओ चम्बा सुरेश गुसांईं ने किया।

इस अवसर पर सीएमओ भागीरथी जंगपांगी, अध्यक्ष नगर पालिका परिषद नई टिहरी सीमा कृषाली, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी, खेल समन्वयक, टीम प्रभारी एवं प्रतिभागी खिलाड़ी मौजूद थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories