जनवरी माह में दो पेयजल योजनाओं का होगा लोकार्पण – डाॅ0 धन सिह रावत

जनवरी माह में दो पेयजल योजनाओं का होगा लोकार्पण – डाॅ0 धन सिह रावत
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * पौड़ी, 26 दिसम्बर 2019

  • जनवरी में ढिकालगांव एवं श्रीनगर पंपिंग योजना का होगा लोकापर्ण
  • लोकापर्ण में मुख्यमंत्री एवं गणमान्य लोग करेंगे शिरकत

आज प्रदेश के सहकारिता, उच्च शिक्षा, दुग्ध विकास एवं प्रोटोकॉल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डाॅ0 धन सिंह रावत ने पुलिस विभाग के सभागार में ढिकालगांव पंपिंग एवं श्रीनगर पेयजल योजना के लोकापर्ण को लेकर संबंधित अधिकारियो के साथ बैठक कर पंम्पिग योजना के अवशेष कार्य युद्धस्तर पर पूर्ण करने केे निर्देश दिये। कहा कि पांच जनवरी 2020 को खिर्सू में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा योजना का लोकार्पण किया जायेगा।

उन्होने कहा कि ढिकालगांव पंपिंग योजना से 28 पंचायत के 56 राजस्व ग्राम सभाओं की 110 बस्ती पेयजल आपूर्ति से आच्छादित होंगी। जबकि श्रीनगर पेयजल योजना के कार्य को पूर्ण करने के लिए उन्होने अधिकारियों को 20 दिन का समय दिया। कहा कि जनवरी के माह में दो योजनाओं का लोकार्पण कर एक लाख से अधिक लोगों को पेयजल आपूर्ति करेंगे। प्रधान मंत्री के विजन हर घर नल को पूर्ण करने में सभी मिल कर कार्य कर रहे है। 

उन्होने श्रीनगर पेयजल योजना के अवशेष कार्य को पूर्ण कर लोकार्पण की तिथि जनवरी माह में ही करने की बात कही। वहीं मंत्री डाॅ0 रावत ने श्रीनगर एवं जनपद के अन्य क्षेत्र में अण्डर ग्राउण्ड विद्युत लाईन के कार्य को लेकर संबंधित अधिकारी को 6 माह के भीतर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष संपत सिह रावत, मण्डल अध्यक्ष गिरीष पैन्यूली, एसडीएम कीर्ति नगर अनुराधा पाल, श्रीनगर दीपेन्द्र नेगी, पुलिस उपाधीक्षक जूही मनराल, तहसीलदार सुनीलराज, हरिहर उनियाल, अ0 अ0 जल निगम आर एस बिष्ट, कर्ण सिह, आर सी मिश्रा,  अ0 अ0 विद्युत युद्धवीर सिह तोमर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories