टिहरी में जिला पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं 43 अन्य सदस्यों ने ली शपथ

टिहरी में जिला पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं 43 अन्य सदस्यों ने ली शपथ
Zilla Panchayat President Sona Sajwan took oath in Tehri
Please click to share News

नई टिहरी * गढ़ निनाद, 1 दिसंबर 2019

टिहरी जनपद की नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सोना सजवाण एवं उपाध्यक्ष भोला सिंह परमार को जिलाधिकारी डॉ.वी षणमुगम ने जिला पंचायत सभागार में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में भारी संख्या में लोग मौजूद थे। शपथ लेने के बाद अध्यक्ष सोना सजवाण ने 43 सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

शपथ लेने के बाद सोना सजवाण ने कहा की उनकी प्राथमिकता गरीब और असहाय लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना है। कहा की पिछले कार्यकाल में जो कुछ विकास कार्य रह गए थे उन्हें प्राथमिकता के साथ पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता द्विव्यांग, विधवा और गरीब बुर्जुग लोगों को समाज कल्याण विभाग के माध्यम से पेंशन दिलाना है। कहा जिला पंचायत के माध्यम से ग्रामीणों क्षेत्रों के पेयजल स्रोत का संवर्धन कर ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना भी उनकी प्राथमिकता में है । अध्यक्ष ने सभी सदस्यों से सदन चलाने में सहयोग करने का आह्वान किया। 

इस मौके पर टिहरी विधायक धन सिंह नेगी ने जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत सभी नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। विधायक ने कहा कि विकास योजनाओं में आम आदमी की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए हम सबको आगे आना होगा। नेगी ने कहा कि अधिकारीगण जिला पंचायत की बैठकों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें, ताकि इस जिले का विकास हो। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार जनहित में अनेक विकास योजनाएं चला रही है उन योजनाओं का लाभ आम जनता को मिलना चाहिए।

इस अवसर पर नव निर्वाचित सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को बुके और फूलों की माला भेंट कर स्वागत किया। सोमवार को जिला पंचायत की पहली बैठक जिला पंचायत सभागार बौराड़ी में संपन्न होगी। 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नेगी, विधायक शक्तिलाल शाह, जिपंस रघुवीर सजवाण, रेखा देवी, रीता देवी, नीलम देवी, संजू देवी,जयवीर रावत, यलमा देवी, हितेश चौहान, देवेंद्र भट्ट,कृष्णा भट्ट, धनपाल सिंह, नीलम रानी बिष्ट, संगीता देवी, अभिलाष कुमार, अमेंद्र बिष्ट, सतेन्द्र धनोला, नरेन्द्र रावत, पिंकी देवी, उर्मिला देवी, ब्लॉक प्रमुख प्रदीप रमोला, सुनीता देवी, शिवानी बिष्ट, भाजपा नेता विनोद रतूड़ी, दिनेश डोभाल, मस्ता सिंह नेगी, विजय कैठत, उदय रावत, अबरार अहमद समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories