गणतंत्र दिवस की तैयारी समय पर पूरी करें – रुहेला

गणतंत्र दिवस की तैयारी समय पर पूरी करें – रुहेला
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * 15 जनवरी 2020

नई टिहरी: जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक रुहेला ने अधिकारियों समय पर गणतंत्र दिवस की तैयारी पूरी करने को कहा। उन्होंने सभी उपजिलाधिकारियों को निर्देश दिये कि अपने-अपने क्षेत्रांतर्गत नगर पालिकाओं व पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों से समन्वय स्थापित करते हुए साफ-सफाई की उचित व्यवस्था हेतु सफाई कार्यक्रमों का आयोजन करवायें। साथ ही प्रभात फेरी में विद्यालयों के छात्रों, अधिकारी, कर्मचारी, स्थानीय नागरिकों व जन-प्रतिनिधियों को शामिल करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि 25 जनवरी को नगर पालिका एवं व्यापार मंण्डल के सहयोग से जनपद मुख्यालय के प्रमुख चौराहों पर प्रातः 06 से 11 बजे तक लाउड स्पीकर के माध्यम से देश प्रेम एवं देश भक्ति के गीतों का प्रसारण, प्रातः 08 से 09 बजे के बीच जूनियर व सीनियर वर्ग तथा बालिका वर्ग की क्राॅस कन्ट्री रेस डाईजर से बौराडी तक एवं अधिकारी वर्ग की क्राॅस कन्ट्री रेस डाईजर से कलक्ट्रेट तक प्रातः 09 बजे तक कराई जायेगी।

गणतंत्र दिवस के सफल आयोजन हेतु जिलाधिकारी/ मुख्य विकास अधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक तैयारियाँ समय से पूरी करने के निर्देश दिये हैं। बैठक में लगभग सभी जिलास्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

यह खबर: “राष्ट्रीय मतदाता दिवस की रूपरेखा तैयार
भी पढ़ें

सम्बंधित खबर भी पढ़ें:


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories