फ़िल्म ‘छपाक’ की आज सिनेमाघरों में दस्तक

फ़िल्म ‘छपाक’ की आज सिनेमाघरों में दस्तक
Please click to share News

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है और फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बवाल हो रहा है, जिसमें कई लोग फिल्म का बहिष्कार करने की अपील कर रहे थे। दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट के बाद छपाक भी खबरों में आ गई थीं। हालांकि, अब फिल्म देखकर लौट रहे लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे फिल्म के रिव्यू पॉजिटिव लग रहे हैं और फिल्म की कहानी सबसे ज्यादा तारीफ की जा रही है। वहीं, कई लोगों ने स्टोरी की तारीफ करते हुए कहा है कि स्टोरी में कुछ और पहलू भी दिखाए जाने चाहिए थे। लोग दिल को छू जाने वाले कहानी बता रहे हैं और निर्देशन की भी तारीफ कर रहे हैं। कई फिल्म क्रिटिक ने 3.5 स्टार दिए हैं और सभी किरदारों के प्रदर्शन को अच्छा बता रहे हैं।

समाज को एक मैसेज देने वाली फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसे मालती के नाम से फिल्म में दिखाया गया है। साथ ही मालती का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है। साथ ही इतनी सेंसेटिव कहानी आपको दुख पहुंचाएगी, लेकिन अंत में आपकी आंखों में आंसू नहीं, बल्कि आपको गर्व महसूस होगा।

साथ ही लोगों का कहना है कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वो गलत है। फिल्म का समर्थन किया जाना चाहिए और फिल्म देखनी चाहिए जो समाज के बारे में बहुत कुछ दिखाती है।

https://youtu.be/qRANtSvMiD8https://youtu.be/scc4Tjz3JWA

फ़िल्म ‘छपाक’ की कहानी

‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है. लक्ष्मी 15 साल की थी, जब उनसे दोगुने से ज्यादा उम्र के शख्स ने उनपर तेजाब डाल दिया था. 2005 में हुए इस हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी. लक्ष्मी अब स्टॉप सेल एसिड की संस्थापक है. ये एसिड हिंसा और एसिड की बिक्री के खिलाफ एक अभियान है. लक्ष्मी ने #StopSaleAcid के साथ इस अभियान की शुरुआत की जिसमें उन्हें राष्ट्रव्यापी समर्थन मिला. लक्ष्मी को महिला और बाल विकास मंत्रालय, पेयजल और स्वच्छता मंत्रालय और उनके अभियान स्टॉप सेल एसिड के लिए यूनिसेफ से ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला सशक्तिकरण पुरस्कार 2019’ भी मिला है.

https://youtu.be/XVHneYYLxxEhttps://youtu.be/9vpJacoyBIQ


Please click to share News

admin

Related News Stories