कालाढूंगी में सीएए के समर्थन में रैली, सीएम रावत भी शामिल

कालाढूंगी में सीएए के समर्थन में रैली, सीएम रावत भी शामिल
कालाढूंगी में सीएए के समर्थन में रैली
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * 10 जनवरी 2020

नैनीताल: कालाढूंगी में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. यह रैली बीजेपी के देशव्‍यापी अभियान का हिस्सा है। 

इस अभियान के अंतर्गत उत्‍तराखंड में भी भाजपा के नेता और कार्यकर्ता आमजन के साथ लोगों तक पहुंचकर नागरिकता संशोधन कानून के मायने समझा रहे हैं। अभियान की सफलता के लिए पार्टी के कार्यकर्ता समस्त उत्तराखंड में जुटे हैं। कालाढ़ूंगी पहुंचकर मुख्‍यमंत्री ने आज की आयोजित जनसभा को संबोधित किया। 

आज मुख्यमंत्री ने कालाढूंगी पहुंचकर आयोजन स्थल रामलीला मैदान में भारी संख्या में उपस्थित समर्थकों को संबोधित किया है। आयोजन स्थल पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा के निर्देशन में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात है।


देशभर में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए है, कई स्थानों पर हिंसा की घटनाएं भी सामने आयी है, जिसके लिए सरकार ने सीधे तौर पर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। 

सरकार अब इस कानून को लेकर जनजागरूकता और भ्रांतियां दूर करने के लिए जनसम्पर्क अभियान चला रही है. 

जिसमें बताया जा रहा है कि सीएए लोगों को नागरिकता देने के लिए हैं और विपक्ष के साथ कुछ संगठन इस बात को लेकर जनता में भ्रम फैैला रहे है। अतः लोगों को जरूरत है सही जानकारी हासिल कर आशंकाओं का समाधान करें।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories