खातों में गड़बड़ी की होगी जांच-धन सिंह रावत

खातों में गड़बड़ी की होगी जांच-धन सिंह रावत
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार, 16 जनवरी 2020

घनसाली/नई टिहरी: विकास खंड भिलंगना की बहुद्देशीय साधन सहकारी समिति गोदाधार (अखोड़ी) में खाताधारकों के बैंक खातों में गड़बड़ी के मामले में सहकारिता मंत्री डा. धन सिंह रावत ने उच्च स्तरीय जांच कराने का आश्वासन देते हुए  कहा कि जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने खाता धारकों को विश्वास दिलाया कि उनकी धनराशि सुरक्षित रहेगी।

बता दें कि गोदाधार के खाता धारकों ने उनके बैंक खातों में गड़बड़ी की आशंका के चलते बीते दिन मैगाधार समिति के लेेखाकार विक्रम भंडारी और लिपिक अनूप सुरीरा को समिति के कार्यालय के भीतर की साढ़े पांच घंटे तक बंद करके रखा। बाद में समिति के सचिव मनोहर लाल डंगवाल के आश्वासन पर बंधक कर्मियों को छोड़ा।

जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण ने सहकारिता मंत्री डा. धन सिंह रावत से मुलाकात कर उन्हें प्रकरण से अवगत कराया। बताया कि समिति में काश्तकारों के अलावा जीआईसी अखोड़ी, विभिन्न मंदिर समितियों, महिला एवं युवक मंगल दलों के खाते हैं, जिनमें 75 लाख से अधिक की धनराशि जमा है। तत्कालीन बैंक आंकिक के निधन के बाद खाताधारकों को लेन देन सहित खातों में गड़बड़ी की आशंका बनी हुई है। सहकारिता मंत्री डा. रावत ने उन्हें गड़बड़ी की उचित जांच कराने का आश्वासन दिया।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories