हादसा: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे उच्च शिक्षा मंत्री और दो विधायक

हादसा: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे उच्च शिक्षा मंत्री और दो विधायक
Please click to share News


 रूद्रप्रयाग: प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत, रूद्रप्रयाग के विधायक भरत सिंह चौधरी और केदारनाथ के विधायक मनोज रावत एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे। रूद्रप्रयाग बांसवाड़ा के समीप सड़क का पहाड़ी हिस्सा दरकने लगा और पत्थर उनकी कार के बोनट पर गिरने लगे। किसी तरह चालक ने कार निकाल ली और मंत्री सहित दोनों विधायक सुरक्षित आगे बढ़ गए। 

आज शनिवार को उच्च शिक्षा मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत गंगाधर मैठाणी राजकीय महाविद्यालय विद्यापीठ गुप्तकाशी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में मंत्री जी ने राजकीय उच्चतर शिक्षा अभियान (रूसा) के अंतर्गत गंगाधर मैठाणी राजकीय महाविद्यालय विद्यापीठ गुप्तकाशी में निर्मित भवन का लोकार्पण किया और एक स्वीकृत भवन का शिलान्यास भी किया।

वापस लौटते समय उनके साथ केदारनाथ के विधायक मनोज रावत और रूद्रप्रयाग के विधायक भरत सिंह चौधरी भी सरकारी वाहन में थे। बांसवाड़ा के पास मंत्री जी कार पर सड़क के पहाड़ी हिस्से के दरकने से पत्थर गिरने लगे। चालक के वाहन आगे निकालने के प्रयास में कुछ पत्थर कार के बोनट पर गिर पड़े। परन्तु चालक  किसी तरह कार सुरक्षित निकाल ली। घटना की सूचना पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके से सभी लोग सुरक्षित निकल गए और उसके बाद मंत्री जी ने अगस्त्यमुनि पीजी कॉलेज के कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories