CAA को लेकर विपक्ष का विरोध निंदनीय-अरविंद पांडे

CAA को लेकर विपक्ष का विरोध निंदनीय-अरविंद पांडे
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार

नई टिहरी, 4 जनवरी 2020

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डेय ने भाजपा कार्यालय नई टिहरी में पत्रकार वार्ता की। कहा कि सीएए और एनआरसी को लेकर आम जन मानस में खुशी है लेकिन विपक्षी दलों द्वारा वोट बैंक के लिए विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पांडेय ने कहा कि यह एक्ट उनके लिए बनाया गया है जो बंगलादेश आदि देशों में हो रहे उत्पीड़न के कारण पलायन कर रहे हैं। इन देशों में लगातार अल्पसंख्यक वर्ग की संख्या घट रही है। इसीलिए सरकार ने यह कानून बनाया ताकि 31 दिसम्बर  2014 से पहले से भारत में रह रहे शरणार्थियों को भारत की नागरिकता मिल सके।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिम समुदाय को केवल वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद किया। पांडेय ने कहा कि हिंदुस्तान की महान जनता और उत्तराखंड की जनता ने पूरे बहुमत से मोदी जी को चुनकर भेजा है। वह आम जनमानस के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वह हिंदुस्तान को एक विकसित राष्ट्र बनाना चाहते हैं।

इस अवसर पर टिहरी विधायक धन सिंह नेगी,जाखणी धार की प्रमुख सुनीता, पूर्व प्रमुख बेबी असवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुवीरसिंह पंवार, दिनेश डोभाल, खेमसिंह चौहान, अबरार अहमद, अनुसूया नौटियाल, रविन्द्र सेमवाल, नलिन भट्ट, विनोद सुयाल, विक्रम कठैत, रामलाल नौटियाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories