सड़क सुरक्षा को लेकर लंबगांव पुलिस ने निकाली बाईक रैली

सड़क सुरक्षा को लेकर लंबगांव पुलिस ने निकाली बाईक रैली
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार * नई टिहरी, 11 जनवरी 2020

लम्बगांव: शनिवार को पुलिस थाना लम्बगांव ने 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत सड़क सुरक्षा/यातायात नियमों की जागरूकता हेतु बाईक रैली का आयोजन किया गया। बाइक रैली कस्बा लंबगांव से प्रारंभ कर डिग्री कॉलेज चौण्ड से होते हुए कस्बा लंबगांव, ग्राम बोन्साडी तथा ग्राम बोन्साडी से वापस कस्बा लंबगांव तक आयोजित की गई।

थाना-अध्यक्ष विनोद राणा द्वारा हरी झंडी दिखा कर रैली की शुरुवात 

शहीद बिजेंद्र चौहान स्मारक में गोष्ठी का आयोजन भी किया गया। जिसमें थाना-अध्यक्ष विनोद राणा ने कहा कि वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। जिससे दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा अधिकांश दुर्घटनाएँ वाहन चालकों की लापरवाही के कारण होती हैं और बताया कि जान का नुकसान हेलमेट न पहनने और शीट-बेल्ट न लगाने से होती हैं। साथ ही कहा कि कोई भी वाहन चालक अगर यातायात नियमों का उलंघन करते पकड़ा गया तो उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

https://youtu.be/oum3GdR60ZE

जिस दौरान करीब 300 लोगों को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जानकारी प्रदान करते हुए जागरूक किया गया। बाइक रैली में थाना लंबगांव के समस्त पुलिसकर्मियों के साथ जनता के 20 बाईकर्स द्वारा प्रतिभाग किया गया। 

इस मौके पर थाना-अध्यक्ष विनोद राणा, थाना लंबगांव के समस्त पुलिसकर्मियों, सुरेश कुकशाल, कबिता बर्थवाल, ओमप्रकाश, मुकेश चमोली आदि मौजूद रहे।

रैली की फोटोज के लिए क्लिक करें


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories