कन्नौज में बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, 18 से 20 लोगों के जलकर मरने की आशंका

कन्नौज में बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत, 18 से 20 लोगों के जलकर मरने की आशंका
कन्नौज में बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत
Please click to share News


यूपी कन्नौज में बस-ट्रक की भीषण भिड़ंत बाद आग लगने से कई यात्री गंभीर रूप से झुलसे

  • बस में 43 यात्री और बस स्टाफ के लोग सवार थे
  • 21 लोगों को बस से बाहर निकाला गया
  • कई लोगों का फिलहाल पता नहीं चला
  • पी एम और सीएम ने दुःख प्रकट किया और मदद के निर्देश दिए

गढ़ निनाद समाचार * 11 जनवरी, 2020

लखनऊ: शुक्रवार रात को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक डबल डेकर बस की ट्रक से भिड़ंत हो गयी.  यह दुर्घटना सिरोही गांव के निकट गुरसहायगंज से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस पर सामने से आ रहे एक ट्रक के टक्कर मारने से हुयी। इस भीषण टक्कर से ट्रक और बस में धमाके के साथ तेजी से आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में 43 से अधिक यात्री सवार थे। जिनमें से 18 से 20 लोगों के मरने की आशंका है और 21 घायल लोगों को बस से बाहर निकाला जा सका है।  

रवींद्र कुमार जिलाधिकारी कन्नौज ने जानकारी दी कि बस कुल 43 यात्री और बस का स्टाफ था.  जिनमें से 21 लोग निकाले गए हैं परन्तु 25 लोग नहीं मिल पाए हैं. जानकारी के अनुसार रात 2.40 तक फोरेंसिक टीम ने बस से जले हुए अवशेष निकाल लिए हैं। सुबह फिर से फोरेंसिक टीम जांच करेगी। कानपुर के कमिश्नर एम बोबड़े घटनास्थल पर पहुंचे और बताया कि मृतकों की शिनाख्त डीएनए टेस्ट से होगी।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ने घटना पर दुःख व्यक्त किया 

योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ने दुर्घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को तुरंत राहत और बचाव कार्य चलाने के आदेश दिए। मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्वीट के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कन्नौज में डबल डेकर बस में आग लगने की घटना का त्वरित संज्ञान लिया और कन्नौज के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में  दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में लोगों की जान जाने पर ट्वीट कर गहरा दुःख जताया और कहा मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।



Please click to share News
admin

admin

Related News Stories