पुलिस ने बरामद की चोरी की 16 बाइकें

पुलिस ने बरामद की चोरी की 16 बाइकें
Please click to share News


गद निनाद समाचार

नई टिहरी /घनसाली 01 जनवरी 2020

रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस ने गिरोह से चोरी की 16 बाइकें बरामद कर बड़ी कामयाबी हासिल की। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। गिरोह के सदस्य यूपी, उत्तराखंड और दिल्ली से बाइक चोरी करते थे । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बुधवार को गंगनहर कोतवाली में बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात पुलिस सालियर चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रही थी। इस बीच पुहाना की ओर से दो बाइकों पर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने तीनों को रुकने का इशारा किया तो एक बाइक पर पीछे बैठा युवक कूदकर फरार हो गया। बताया कि उन्होंने 14 बाइकें और भी चोरी की हुई हैं, जो कि शक्ति विहार कॉलोनी के पास कल्लू कॉलोनी में एक खंडहर में छिपा रखी हैं। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी की 14 बाइकें बरामद की और कोतवाली ले आई।

एसपी देहात ने बताया कि दोनों ने पूछताछ में अपना नाम व पता साजिद पुत्र इखलाक निवासी सालियर साल्हापुर, रुड़की और विशाल पुत्र विजेंद्र निवासी पश्चिमी अंबर तालाब, रुड़की बताया है। जबकि फरार आरोपी की पहचान फरमान पुत्र फरजन निवासी सालियर, रुड़की के रूप में हुई है।

पुलिस टीम में गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश साह, एसएसआई देवराज शर्मा, एसआई नितेश शर्मा, एसआई नवीन पुरोहित समेत कांस्टेबल संजय कुमार, पूरण सिंह, रणवीर सिंह, संदीप कुमार, देवेश कुमार व कपिल देव आदि शामिल रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories