जन शिकायतों को जल्द निस्तारित करें- डॉ. षणमुगम

जन शिकायतों को जल्द निस्तारित करें- डॉ. षणमुगम
Please click to share News


जीएनन्यूज़ * 27 जनवरी 2020

नई टिहरी: जिला कार्यालय सभगार में जिलाधिकारी डाॅ.वी.षणमुगम की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया गया। जनता दरबार में कुल 12 शिकायतें दर्ज की गयी जो कि ऑल वेदर रोड़ परियोजना, लोनिवि, सिंचाई एवं आर्थिक सहायता दिये जाने सम्बन्ध में थी।

जनता दरबार में दर्ज शिकायतों में बौराड़ी के शाहिद हसन ने दुकान के बदले अन्य स्थान पर भूमि या दुकान दिये जाने, बौराडी के बच्ची राम ने अपनी पुत्री की शादी हेतु आर्थिक सहायता दिये जाने, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह पुण्डीर ने मोटर दुर्घटना से दिवंगत के परिवार को आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग की।

वहीं कण्डीसौड के अतोल सिंह व ग्राम कण्डी के सुमन सिंह ने एनएच-94 के चौडीकरण से सम्बन्धित प्रतिकर, क्षे.पं.स. उप्पू प्रमोद नेगी डोबरा चाॅठी पुल के आस-पास हो रहे अवैध खनन की शिकायतें शामिल है। जिलाधिकारी ने दर्ज शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए सभी सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को शिकायतों को दूर करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर एडीएम शिवचरण द्विवेदी, सीएमओ डाॅ मीनू रावत, डीडीओ आनंद सिंह भाकुनी, सीईओ एसपी सेमवाल, डीएसटीओ निर्मल कुमार शाह, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि केएस नेगी, अधिशासी अभियन्ता विद्युत राजेश कुमार के अलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories