पूर्व सैनिक प्रवीण बना गुलदार का निवाला

पूर्व सैनिक प्रवीण बना गुलदार का निवाला
Please click to share News


जीएनन्यूज़ * 27 जनवरी 2020

पौड़ी: 26 जनवरी को जब देशवासी गणतंत्र दिवस पर जश्न मना रहे थे उसी दौरान पौड़ी जनपद के ग्राम अगड़ी निवासी 55 वर्षीय पूर्व सैनिक प्रवीण सिंह के घर मातम पसरा था।  बीते रोज पौड़ी जनपद में बुर्जुग प्रवीण को आदमख़ोर गुलदार ने निवाला बना लिया था। जिससे ग्रमीणों में दहशत है। इस वर्ष पौड़ी जिले में अलग-अलग स्थानों में कई आदमख़ोर गुलदारों ने लोगों को अपना निवाला बनाया है। यह सिलसिला अभी भी जारी है।

पौड़ी गढ़वाल के थाना रिखणीखाल में ग्राम प्रधान अगड़ी ने 26 जनवरी को सूचना दी कि उनके गांव के पूर्व सैनिक प्रवीण को गुलदार ने मार गिराया है। सूचना पर थानाध्यक्ष मयफोर्स के तुरंत मौके पर पहुंचे। ग्राम अंगड़ी से करीब 1 किलोमीटर दूर गधेरे की तरफ से आने वाली सड़क किनारे एक व्यक्ति खून से लथपथ गले में कटे के निशान की हालत में मृत अवस्था में मिला। जिसकी शिनाख़्त प्रवीण सिंह पुत्र श्री राजेश सिंह निवासी ग्राम अंगड़ी ब्लाक रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल उम्र 55 वर्ष के रूप में हुई।



सूचना के मुताबिक आदमख़ोर गुलदार के शिकार हुए प्रवीण सिंह बीते 25 जनवरी 2020 को देर सांय करीब 8-9 बजे  पास के मानी गांव से किसी शादी समारोह अपने घर आ रहे थे, कि रात में अनाचक प्रवीण सिंह को रास्तें में ही आदमखोर गुलदार ने हमला कर शिकार बना दिया। प्रवीण सिंह पूर्व सैनिक थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग रेंज पोखडा को दी। वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुचे और पंचायत-नामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories