कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह पंचतत्व में विलीन

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के पिता शमशेर सिंह पंचतत्व में विलीन
Please click to share News


पूर्व राष्ट्रपति व पूर्व प्रधानमंत्री सहित अनेक नेताओ ने शोक व्यक्त किया

गढ़ निनाद समाचार, 23 जनवरी 2020

कैथल:(हैप्पी जट्ट की रिपोर्ट) हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रधान स्व. चौ. शमशेर सिंह सुरजेवाला की अस्थियां उनके सुपुत्र कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज श्री रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को हरिद्वार में विधि विधान से गंगा में विसर्जित की। स्व. शमशेर सिंह सुरजेवाला जी ने 20 जनवरी को दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली थी और नरवाना में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।  

भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणव मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिह, राज्यसभा सांसद गुलामनबी आजाद और राज्यसभा के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री एके एंटनी ने भी ने पत्र लिखकर श्री शमशेर सिंह सुरजेवाला के निधन पर संवेदना व्यक्त की। कहा कि शमशेर सिंह सुरजेवाला के साथ उन्हें राज्यसभा सांसद के तौर पर सहभागिता करने का  मौका मिला। 

उन्होंने कहा कि शमशेर सिंह सुरजेवाला जी ने राष्ट्रीय किसान कांग्रेस अध्यक्ष  के पद पर रहते हुए देश के किसानों और कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए आवाज उठाने का काम किया। उन्होंने हमेशा राज्यसभा सांसद के तौर पर और बतौर राष्ट्रीय किसान कांग्रेस अध्यक्ष किसान और कमजोर वर्ग की आवाज प्रतिबद्धता के साथ उठाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के सुदृढ़ीकरण में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। 

इनके अलावा भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री आनंद सिंह ढांगी, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व विधायक राव धर्मपाल, रमेश गुप्ता, रणबीर महेंद्रा, कुलबीर सिंह बैनीवाल, सुल्तानसिंह जडोला, दिल्लूराम बाजीगर, बनारसीदास और भाजपा नेता कैलाश भगत कृष्णमूर्ति हुड्डा, युवा इनेलो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गिल, पंजाब कांग्रेस के कद्दावर नेता गुरचरण सिंह दबडा समेत अनेक गणमान्य लोगों ने सुरजेवाला भवन पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories