महंगाई के विरोध में खाली सिलेंडर के साथ प्रदर्शन

महंगाई के विरोध में खाली सिलेंडर के साथ प्रदर्शन
महंगाई के विरोध में खाली सिलेंडर के साथ प्रदर्शन
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार (जीएनएस)

नई टिहरी, 5 जनवरी 2020

प्रताप नगर विधानसभा के रजाखेत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महँगाई और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर खाली सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार पर बांध प्रभावित क्षेत्र के लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया।

रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी के नेतृत्व में रजाखेत बाजार में खाली सिलेंडरों के साथ प्रदर्शन कर सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण रसोई गैस, खाद्य वस्तु, मेडिकल कॉलेजों में फ़ीस वृद्धि से लेकर बांध प्रभावित क्षेत्र के लोगों के आवागमन में लगी फेरी बोट के संचालन को टीएचडीसी की ओर से बजट न देने के कारण बंद हो गई है। जिससे लोगों को परेशानियां उठानी पड़ रही है। साथ ही पूर्व में संचालित आइटीआई को भी बंद किया जा रहा है। 

पूर्व विधायक नेगी ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं का जल्द निराकरण न होने पर बेमियादी आंदोलन शुरू किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व प्रमुख जगदंबा रतूड़ी, ब्लाक अध्यक्ष खुशी लाल, विजय पाल रावत, नत्थी सिंह बगियाल, राजेंद्र नेगी, मोहन सिंह नेगी, राजेंद्र जोशी, लीला धर पेटवाल, प्रदीप नौटियाल, सोबन सिंह, भरत राम पेटवाल, रोशन लाल, विनोद लाल, कुंवर सिंह, नत्थी सिंह पंवार आदि मौजूद थे।


Please click to share News

admin

Related News Stories