ब्रेकिंग: गणेशपुर शिमला बाईपास में हुए हत्याकांड का खुलासा, प्रेमी उस्मान हत्यारोप में गिरफ़्तार

ब्रेकिंग: गणेशपुर शिमला बाईपास में हुए हत्याकांड का खुलासा, प्रेमी उस्मान हत्यारोप में गिरफ़्तार
Please click to share News


गढ़ निनाद समाचार देहरादून, 5 जनवरी 2020

देहरादून: आज रविवार की सुबह शिमला बाईपास रोड पर गणेशपुर गांव के निकट जिस युवती अधजली लाश मिली थी, उसके पीछे उसी के प्रेमी का हाथ था। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग में थे। शनिवार शाम को युवती घर से कहीं चली गई थी और परिजनों को उसका पता नहीं चल पा रहा था।

रविवार को पटेलनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि नया गणेशपुर शिमला बाईपास पर सड़क किनारे खेत में एक युवती की अधजली लाश पड़ी हुई है और उसके सिर पर चोट के निशान हैं। पुलिस द्वारा उक्त सूचना से तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया। 

उक्त सूचना से तत्काल् उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराया गया। सूचना पर उच्चाधिकारीगणों द्वारा तत्काल् मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गयी। घटना की संवेदनशीलता के दृष्टिगत पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटना के अनवारण हेतु पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। मृतका की शिनाख्त हेतु तत्काल् कन्ट्रोल रूम के माध्यम से मृतका के हुलिये से मिलती जुलती युवती की गुमशुदगी के सम्बन्ध में समस्त थानों से जानकारी प्राप्त की गयी। परन्तु कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी। जिस पर सभी बीट कान्सटेबलों को व्हाट्सअप के माध्यम मृतका की फोटो भेजते हुए उन्हें अपनी-अपनी बीट पर ऐसी युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने के निर्देश दिये गये जो अपने घर से गुमशुदा होें तथा गुमशुदगी के सम्बन्ध में पुलिस को कोई सूचना न दी गयी हो। 

सम्बंधित खबर:  “महिला की अधजली लाश मिली क्षेत्र में दहशत”
भी पढ़ें

उक्त कार्यवाही के दौरान गोरखपुर क्षेत्र टी स्टेट से एक युवती का कल सांय से अपने घर से चले जाना व वापस न आना प्रकाश में आया, जिस पर तत्काल उक्त युवती के परिजनों से सम्पर्क कर उन्हें मौके पर बुलाया गया जिनके द्वारा मृतक युवती की पहचान रीना (काल्पनिक नाम) निवासी: गोरखपुर टी स्टेट बडोवाला देहरादून के रूप में की गयी तथा बताया कि उनकी पुत्री दिनांक: 04-01-2020 की सांय समय करीब 03: 30 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गयी थी। 

पुलिस टीम द्वारा उक्त समय पर मृतका के घर के आस-पास व अन्य क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज चैक किये गये, जिसमें उक्त युवती एक युवक के साथ जाती हुई दिखाई दी। उक्त फुटेजों को मृतका के परिजनों को दिखाने पर उनके द्वारा फुटेज में दिख रहे युवक की पहचान घर के पास में ही रहने वाले एक युवक उस्मान कुरैशी के रूप में की गयी तथा बताया कि उनकी पुत्री का विगत कुछ वर्षों से उस्मान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस पर तत्काल उस्मान की तलाश हेतु एक टीम गठित करते हुए मुखबिर तन्त्र को सक्रिय किया गया। मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त उस्मान कुरैशी को आईएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जिसके द्वारा पूछताछ में मृतका उपरोक्त की हत्या करना स्वीकार किया गया।

*नाम/पता गिरफ्तार अभियुक्त:*

उस्मान कुरैशी पुत्र मौ0 एहसान कुरैशी निवासी: गोरखपुर नियर जामा मस्जिद आरकेडिया ग्रान्ट, टी स्टेट देहरादून उम्र 23 वर्ष


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories