ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल में मनाया गया दीक्षांत समारोह

ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल में मनाया गया दीक्षांत समारोह
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * 6 मार्च 

देहरादून: ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल के किंडरगार्डन के नन्हे मुन्नो ने अपने ग्रेजुएशन डे पर डिग्री पाकर अपनी नई कक्षा की पारी की शुरूआत की। ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के सभागार में आयोजित ग्रेजुएशन डे पर स्कूल के बच्चों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया।

इस समारोह की खास बात यह रही कि ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल के यूकेजी के छात्र-छात्राओं ने अपने ग्रेजुएशन डे पर अपने शिक्षकों, माता-पिता अपनी थैंक्स गिविंग सेरोमनी में धन्यवाद दिया और उनसे आशीर्वाद लिया। बच्चों का उत्साह, आत्मविश्वास और भाषा शैली देखने लायक थी।
किंडरगार्डन और यूकेजी के छात्र-छात्राओं ने मंच पर समाज में अपनी अहम भूमिका निभा रहे डाक्टर, इंजीनियर, शिक्षक, स्पोट्र्स स्टार्स जैसे चरित्रों को फेंसी ड्रेस से प्रदर्शित किया।

ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के चांसलर प्रो. (डा.) आर. सी. जोशी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भारत का भविष्य यह है तो भारत मजबूत हाथों में है। उन्होंने नन्हें मुन्नो क सुनहरे भविष्य की कामना की और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया।

ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल में मनाया गया दीक्षांत समारोह pic.twitter.com/yuYSarUBwB

— Garh Ninad (@GarhNinad) March 7, 2020

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. (डा.) संजय जसोला ने छात्र-छात्राओं के माता पिता को बच्चों को मोबाइल फोन से दूर रखने की हिदायत दी और बच्चों को अपने माता पिता और शिक्षकों को सम्मान देने का संदेश दिया।

इस मौके पर ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल की प्रिंसीपल शालीनी रावत ने ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल की उनलब्धियों पर प्रस्तुति दी।

इस कार्यक्रम में ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के प्रो. वाइस चांसलर प्रो. (डा.) एच. एन. नागाराजा, ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डा. एम. पी. सिंह, ग्राफिक एरा ग्लोबल स्कूल के शिक्षक, पदाधिकारी, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories