महाविद्यालय कोटद्वार की इंडोर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ

महाविद्यालय कोटद्वार की इंडोर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ
Please click to share News


गढ़ निनाद * 3 मार्च 2020

कोटद्वार: मंगलवार 3 मार्च को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार की दो दिवसीय इंडोर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। उदघाटन सत्र का आयोजन शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रांगण में हुआ। 

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि प्राचार्य प्रोo जानकी पंवार द्वारा पौधारोपण कर की गई। इस अवसर पर क्रीड़ा विभाग प्रभारी डॉ० संजीव कुमार द्वारा सत्र 2019-20 के महाविद्यालय के शरीर शिक्षा विभाग की उपलब्धियों को बताया गया। इसके बाद वरिष्ठ प्राध्यापक  डॉoडीoएमo शर्मा ने जीवन में खेलों के महत्व को बताया। 

गढ़ निनाद * 3 मार्च 2020
कोटद्वार: मंगलवार 3 मार्च को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार की दो दिवसीय इंडोर खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। उदघाटन सत्र का आयोजन शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रांगण में हुआ।#indoorsports#education #collegesports pic.twitter.com/VOEz0kInY9

— Garh Ninad (@GarhNinad) March 4, 2020

मुख्य अतिथि प्राचार्य प्रोo जानकी पंवार ने कहा कि छात्रों के सर्वागीण विकास के लिए खेल अत्यंत महत्वपूर्ण है, एवं शिक्षकों का दायित्व है कि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के लिए भी प्रेरित करें। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं कुo अंकिता नेगी तथा कुमारी प्रियंका रावत को 1100  ₹100 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की इस।
अवसर पर डॉo संदीप किमोठी, डॉo विनोद सिंह शारीरिक शिक्षा विभाग प्राध्यापक डॉo  हीरा सिंह, डॉo अनिल मान, डॉo हीतेंद्र विश्नोई, डॉo दया किशन जोशी, डॉo सुषमा थलेडी, डाo नीता भट्ट,  डॉ रंजना सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु बहुखंडी आदि उपस्थित रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories