जनता कर्फ्यू का पूरे उत्तराखंड में शत प्रतिशत असर

जनता कर्फ्यू का पूरे उत्तराखंड में शत प्रतिशत असर
Please click to share News


सड़कें वीरान, लोग घरों में दुबके

गढ़ निनाद समाचार * 22 मार्च 2020

नई टिहरी/कीर्तिनगर/देवप्रयाग/धनोल्टी।

कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनता कर्फ़्यू की अपील का पूरे उत्तराखंड में असर देखने को मिला है। आज पूरे प्रदेश में सड़कें वीरान रही। जगह-जगह मेडिकल एवं सुरक्षा व्यवस्था में लगे लोग ही दिखाई दिए। टिहरी जिले में भी कर्फ़्यू पूर्णतः सफल रहा। सुबह से सड़कों पर वीरानगी है। जिलाधिकारी, एसएसपी, सीएमओ, नगर पालिका, नगर पंचायत प्रशासन सभी कर्फ़्यू को सफल बनाने में जुटे हैं।

पुलिस प्रशासन/मेडिकल टीम के अलावा कोई भी आम आदमी सड़क पर नहीं दिखाई दिया। नई टिहरी कोतवाली इंचार्ज चंदन सिंह चौहान ने भी गश्त कर जनता कर्फ्यू का जायजा लिया। कर्फ़्यू में सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक घर में ही रहने की सलाह दी है। कोरोना से बचाव के लिए सभी लोग अपील का पालन कर रहे हैं।

नई टिहरी, बौराड़ी, ढूंगीधर, कोटी, बीपुरम, घनसाली, चमियाला,चम्बा,धनोल्टी, कीर्तिनगर,देवप्रयाग, लम्बगांव, कंडीसौड़ व आगरखाल की सड़कों में अभूतपूर्व सन्नाटा छाया हुआ है। घनसाली बायपास में डॉक्टरों की टीम लोगों का चेकअप कर रही है। भद्रकाली,तपोवन, मलेथा रेलवे स्टेशन पर मेडिकल टीम लोगों की जांच कर रही है। कुल मिलाकर जनता कर्फ़्यू का शतप्रतिशत असर देखने को मिल रहा है।

JantaCurfew के समर्थन में नई टिहरी में सन्नाटा#JantaCurfew #Covid19India pic.twitter.com/dO9PRFZLKj

— Garh Ninad (@GarhNinad) March 22, 2020

वहीं एकता मंच के संयोजक आकाश कृशाली ने भागीरथीपुरम, कोटि कॉलोनी का भ्रमण कर जनता कर्फ़्यू को सफल बनाने तथा लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने मंच की ओर से सेनेटाइजर और मास्क भी वितरित किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी की जनता कर्फ्यू का सबने समर्थन कर कोरोना की चेन तोड़ने का काम किया है।

नगर पालिका परिषद टिहरी द्वारा पालिकाध्यक्ष सीमा कृशाली के नेतृत्व में आज जनता कर्फ्यू को ध्यान रखते हुए नई टिहरी, बौराड़ी,कोटी कालोनी एवं भागीरथी पुरम में कई सार्वजनिक स्थलों पर सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया गया। अभियान में अधिशासी अधिकारी राजेंद्र सिंह सजवाण, सफाई निरीक्षक कृष्ण सिंह, प्रीतम सिंह, आशीष तोपवाल,शिव सिंह सजवाण,राजेश,सुशील, राजिंदर,सुधीर आदि ने शामिल होकर जनता कर्फ़्यू को सफल बनाने में भागीदारी निभाई। पालिकाध्यक्ष ने सभी नगरवासियों को जनता कर्फ्यू में उनके संयम और सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद किया।

वहीं नगर पालिका परिषद चम्बा ने पालिकाध्यक्ष सुनना रमोला एवम अधिशासी अधिकारी एसपी जोशी के नेतृत्व में पालिका क्षेत्र में जनता कर्फ़्यू को सफल बनाने की अपील की। पालिका ने कई सार्वजनिक स्थलों पर दवा का छिड़काव कर लोगों को साफ सफ़ाई रखने की अपील की। नगर पंचायत घनसाली में ईओ कुलदीप नैथानी की देखरेख में जागरूकता अभियान चलाया गया।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories