ग्राफिक एरा ने खाद्यान्न की नौवीं खेप सौंपी

ग्राफिक एरा ने खाद्यान्न की नौवीं खेप सौंपी
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज * 2 मई 2020 

देहरादून।

लॉकडाउन के दौरान किसी को भूखा न रहने देने के सरकार के अभियान को सफल बनाने के लिए आज 2760 किलोग्राम खाद्यान्न, दाल, तेल, मसाले और चीनी का वितरण किया।

ग्राफिक एरा के मैनेजमेंट की वरिष्ठ पदाधिकारी श्रीमती राखी घनशाला ने यह सामग्री दी। खाद्यान्न के 200 पैकेटों के रूम में यह सामग्री उपलब्ध कराई गई है। ऐसे प्रत्येक पैकेट में एक परिवार की करीब 10 दिन की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आटा, दाल, चावल, तेल, मसाले, चीनी, चाय पत्ती आदि शामिल किए गए हैं। श्रीमती राखी घनशाला ने इनमें से 1360 किलोग्राम खाद्यान्न की पहली खेप सहसपुर क्षेत्र के विधायक श्री सहदेव सिंह पुंडीर की टीम को गरीब मजदूरों में वितरण के लिए सौंपी। इतना ही खाद्यान्न वितरण के लिए देहरादून कैंट विधायक श्री हरबंस कपूर की टीम के सुपुर्द किया गया। ये ग्राफिक एरा की ओर से गरीब-मजदूरों के जारी की गई खाद्यान्न की नौंवी खेप है।

इस अवसर पर श्रीमती राखी घनशाला ने नोवल कोरोना के संक्रमण को रोकने के प्रशासन, पुलिस और चिकित्सा दलों को अटूट प्रयासों के लिए साधुवाद देते हुए कहा कि देहरादून को ऑरेंज कैटेगिरी में लाना तपस्या जैसे कठिन और लगातार प्रयासों का नतीजा है। उन्होंने कहा कि ग्राफिक एरा हजारों शिक्षकों, स्टाफ और विद्यार्थियों के माध्यम से लॉकडाउन को सफल बनाने और कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने का अभियान विभिन्न माध्यमों से चला रहा है। खाद्यान्न वितरण के साथ ही राहत और बचाव के कार्य कोरोना से जंग जीतने तक जारी रखे जाएंगे। लॉकडाउन के दौरान ग्राफिक एरा अब तक 26 हजार 909 किलोग्राम खाद्यान्न, दाल, तेल, मसाले आदि का वितरण कर चुका है।


Please click to share News

admin

Related News Stories