कोटद्वार से आये व्यक्ति को किया क्वारेन्टाइन

कोटद्वार से आये व्यक्ति को किया क्वारेन्टाइन
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़

नई टिहरी, 3 मई 2020। पालिका क्षेत्र चंबा में बाहर जाने वाले मजदूरों का सर्वेक्षण का कार्य चल रहा है। उत्तर प्रदेश और बिहार के मजदूरों की लिस्ट तैयार की जा रही है। कल जिला प्रशासन को यह लिस्ट सौंपी जाएंगी। आज चंबा में प्रकाश तोपवाल जो कि कोटद्वार से आए थे उन्हे सीआरटी टीम ने क्वॉरेंटाइन किया गया।

नगर पालिका परिषद चम्बा के अधिशासी अधिकारी/ नोडल अधिकारी एसपी जोशी ने बताया कि पालिका की तीनों सीआरटी टीमें नागरिकों के स्वास्थ्य की जांच निरंतर कर रही है और बाहर से आने वाले व्यक्तियों को उनके घर में ही क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है।

पालिका द्वारा नगर के नालों और नालियों को निरंतर सफाई कराई जा रही है ताकि बरसात के मौसम में कोई परेशानी न हो। पालिका द्वारा क्षेत्र में गोवंश को लगातार चारे की व्यवस्था कराई जा रही है और सभी सूचनाओं का संकलन करके जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा वर्क फ्रॉम होम से सारी गतिविधियों नियंत्रित किया जा रहा है। बताया कि सोमवार से कार्यालय 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक खोला जाएगा और इसमें आवश्यकता के अनुसार ही कर्मचारियों को कार्य पर बुलाया जाएगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories