बिग ब्रेकिंग-महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या: फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध

बिग ब्रेकिंग-महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या: फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़,राष्ट्रीय ब्यूरो।

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में प्रसिद्धि पाने के बाद ‘सोनचिड़िया’,’छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में ख्याति प्राप्त करने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, ऐसी खबर सोशल मीडिया में आ रही है। सूत्रों की माने तो उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है।आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। इस घटना से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है।

सुशांत सिंह ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप में भी काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली, इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं। सुशांत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था । इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई। उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था। वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे। उनकी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम ने बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक हर किसी को हैरान करके रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर रितेश देशमुख, अरमान मलिक, एजाज खान, मीरा चोपड़ा, आफ्ताब शिव देसानी जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर हैरानी जताई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories