पूर्व विधायक विक्रम नेगी ने हॉकरों को राशन किट देकर किया सम्मानित

पूर्व विधायक विक्रम नेगी ने हॉकरों को राशन किट देकर किया सम्मानित
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़*23 जून 2020

नई टिहरी: प्रताप नगर के पोइव विधायक एवम प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने कोरोना संक्रमण काल मे देश विदेश की सूचना अखबारों के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने वाले हॉकर्स को सम्मानित किया। उन्होंने कहा की जहां पत्रकार बंधु अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना कवरेज कर रहे थे वहीं उनकी खबर को आमजन तक घर-घर तक पहुंचाने का काम हॉकर ही कर रहे हैं।

नेगी ने जिला कांग्रेस कार्यलय में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में विभिन्न अखबारों के हॉकर्स को सम्मानित करते हुए राशन किट भेंट की।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो लोगों का सम्मान करना जानती है। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आजकल इस कोरोना काल मे जहां लोगों को अपने घरों में ही रहने को कहा जा रहा है भाजपा मिलन कार्यक्रम के बहाने वोट बैंक बनाने में लगी है। कहा कि अगर ऐसे सामुदायिक संक्रमण हुआ तो इसकी जिम्मेदारी भाजपा की होगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि ऐसे विपरीत परिस्थितियों में हॉकर अखबार बांटने का काम कर रहे हैं वे सम्मान के पात्र हैं।

जिला पंचायत सदस्य संगठन के अध्यक्ष एवं एडवोकेट जयवीर रावत ने की उन बड़े लोगों के संस्मरण सुनाए जो कभी अखबार बांटने का काम करते थे। 

इस मौके पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, एडवोकेट आंनद सिंह बेलवाल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष दर्शनी रावत, सेवादल अध्यक्ष आशा रावत, पंकज रतूड़ी, नवीन सेमवाल, श्रीमती लखपति पोखरियाल, कौशल्या पांडे समेत दर्जनभर हॉकर मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories