खुश खबरी: देश के 50 पोपुलर जिलाधिकारियों में उत्तराखंड से डीएम मंगेश समेत दो अन्य शामिल

खुश खबरी: देश के 50 पोपुलर जिलाधिकारियों में उत्तराखंड से डीएम मंगेश समेत दो अन्य शामिल
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़ * 4 जून 2020

नई टिहरी: उत्तराखण्ड के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि देश के 50 पॉपुलर जिलाधिकारियों में उत्तराखण्ड के तीन नाम श्री मंगेश घिल्डियाल, श्री सी रविशंकर और श्रीमती स्वाति एस भदौरिया शामिल हैं।

श्री मंगेश घिल्डियाल रुद्रप्रयाग से हाल ही में टिहरी स्थानन्तरित होकर आए हैं। यह हमारे जिले के लिए भी गौरव की बात है। बता दें कि ‘द फेम इंडिया डॉट कॉम’  के मुताबिक फेम इंडिया ने देश के 50 लोकप्रिय जिलाधिकारियों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में उत्तराखंड के तीन जिलाधिकारियों का नाम शामिल किया गया है। 

फेम इंडिया मैगजीन ने एशिया पोस्ट सर्वे के साथ मिलकर विभिन्न स्रोतों, प्रबुद्ध लोगों की राय व ग्राउंड एवं मीडिया रिपोर्ट के आधार पर देश भर में 50 लोकप्रिय जिलाधिकारियों का चयन किया। जिसमें मंगेश घिल्डियाल को प्रेरक के तौर पर पहला स्थान मिला है। यह टिहरी जिले का भी सौभाग्य है कि ऐसे ऊर्जावान जिलाधिकारी हमें मिले हैं।

आज कोरोना संकट से देश जूझ रहा है वहीं उत्तराखंड में  ही कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगेश घिल्डियाल ने टिहरी जिले में आते ही व्यवस्था को चाक चौबंद करने की ठानी और रात दिन कोरोना से निपटने के लिए रणनीति तैयार कर काफी हद तक इसमें सुधार किया है। 

वहीं तेज तर्रार कर्मठ चमोली जिले की जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया को उम्दा जिलाधिकारी की श्रेणी में स्थान दिया गया है। भदौरिया भी चमोली की लोकप्रिय जिलाधिकारी के रूप में जानी जाती हैं। 

फेम इंडिया ने हरिद्वार के जिलाधिकारी सी रविशंकर को विकासशील जिलाधिकारी की श्रेणी में टॉप पोजीशन में जगह दी है। उत्तराखंड के इन तीनों जिलाधिकारियों ने अपने काम के बदौलत जनता के बीच में प्रसिद्धि प्राप्त की है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories