बाबा रामदेव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को महामहिम राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

बाबा रामदेव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को महामहिम राज्यपाल को भेजा ज्ञापन
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 25 जून 2020

नई टिहरी: शहर कांग्रेस कमेटी नई टिहरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज महामहिम राज्यपाल को जिलाधिकारी के माध्यम से बाबा रामदेव पर प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु ज्ञापन प्रेषित किया।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल (मोनू) ने कहा कि बाबा रामदेव जी का इतिहास इस तरीके के भ्रामक प्रचार का रहा है। कभी वे हनुमान जी की तरह संजीवनी बूटी खोजने का दावा करते हैं,कभी पुत्रजीवक वटी बनाने का।

कहा कि अपने इलाज के लिए तो वह अमेरिका जाते हैं और लोगों की बीमारियों का इलाज अपने यहां करने का दावा करते हैं।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष श्रीमती दर्शनी रावत ने कहा एक मामूली सा लड्डू खाकर बीमार होने पर बाल कृष्ण जी एम्स में अपना इलाज कराते हैं और अपने यहां कैंसर जैसी बीमारियों का इलाज करने का दावा करते हैं जो कि साफ तौर पर जनता को बरगलाने का काम है। उन्होंने उक्त दवा का ट्रायल किसी भी सरकारी संस्थान से नहीं करवाया है और सीधे जनता के बीच जाकर इसको लॉन्च किया है।

युवा कांग्रेस विधानसभा टिहरी के अध्यक्ष नवीन सेमवाल एवं एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष लखबीर सिंह चौहान ने बाबा रामदेव एवं उनके संस्थान पर आपराधिक षड्यंत्र का कृत्य करने पर प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश पारित करने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में शहर कांग्रेस कमेटी नई टिहरी के अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल (मोनू), महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष श्रीमती दर्शनी रावत, युवा कांग्रेस टिहरी विधानसभा के अध्यक्ष नवीन सेमवाल,एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष लखबीर चौहान एवं युवा नेता शैलेंद्रकांत शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories