मैक्स दुर्घटना में चालक की मौत एक घायल

मैक्स दुर्घटना में चालक की मौत एक घायल
Please click to share News

घनसाली। घनसाली विधानसभा क्षेत्र के बालगंगा तहसील अंतर्गत बूढ़ाकेदार-अंयारखाल मोटर मार्ग पर निवालगांव बोल्याधार  के पास  मैक्स वाहन गहरी खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। वाहन में चालक के अलावा एक और व्यक्ति सवार था। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर भेजा गया। लेकिन चालक ने उससे पहले ही दम तोड़ दिया। 

सूत्रों के अनुसार दोनों घायलों को स्थानीय निवासियों ने खाई से निकालकर प्राइवेट गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर भेजा। जहां रास्ते में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दूसरे का इलाज जारी है। मृतक शिव सिंह उम्र 47 पुत्र कीर्ति सिंह निवासी साड़ी गांव जिला उत्तरकाशी का रहने वाला है जिसे मैक्स का चालक बताया जा रहा है । जबकि दूसरा घायल भरत सिंह उम्र 63 निवासी ग्राम पूनाडा का निवासी है जिसे हायर सेंटर रेफर किया जाएगा। 

बता दें कि घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी रोष है । लोगों को कहना है कि बूढ़ाकेदार- अंयारखाल  मोटर मार्ग की स्थिति बहुत ही खस्ता है। जो हर वक्त हादसों को न्योता देती आ रही है। इस मार्ग पर कई बार कई दुर्घटनाएं हो गई है, फिर भी विभाग के कानों में जूं नहीं रेंग रही है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories