भाजपा सरकार किसानों के साथ कर रही है धोखा- देवेंद्र नौडियाल

भाजपा सरकार किसानों के साथ कर रही है धोखा- देवेंद्र नौडियाल
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * 20 दिसम्बर 2020

नई टिहरी । शहर कांग्रेस कमेटी, नई टिहरी की बैठक कांग्रेस कार्यालय नई टिहरी में शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में देवेंद्र नौडियाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति और नीति को जन-जन तक पहुंचाने का आवाह्न करते हुए मिशन 2022 के लिए समर्पण के साथ जुटनेे की बात कही। 

नगर अध्यक्ष ने कहा कि नई टिहरी नगर छेत्र के हर बूथ में कार्यकारिणी गठित की जाएगी। हर वार्ड की कार्यकारिणी गठित की जाएगी तथा पुरानी कमेटी को  भंग करते हुए कहा कि शहर कांग्रेस कमेटी की नई कार्यकारिणी की घोषणा शीघ्र की जाएगी।

बैठक में उपस्थित पूर्व राज्य मंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश सचिव श्री मुशर्रफ अली ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सरकार की नाकामियों को घर-घर तक ले जाने का आवाहन किया। वहीं सुरेश जुयाल एवं युवा नेता लखबीर सिंह चौहान ने कहा कि देश का अन्नदाता किसान आज की कड़ाके की ठंड में सड़कों पर आंदोलनरत है लेकिन इस तानाशाही सरकार को उसकी वाजिब मांगों से कोई लेना देना नहीं है। गैस सिलेंडर,डीजल, पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन सरकार गहरी नींद में सो रही है।

नगर पालिका परिषद के सभासद सतीश चमोली एवं युवा कांग्रेस विधानसभा के अध्यक्ष नवीन सेमवाल ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए आगे आना होगा और एकजुटता के साथ संघर्ष करते हुए पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मजबूती से खड़ा करना होगा।

कार्यक्रम में उपरोक्त के अलावा अमित चमोली, मोहम्मद परवेज,खुशीलाल,श्रीमती कौशल्या पांडे, मान सिंह रौतेला, किशोर सिंह मंद्रवाल आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories