कांग्रेस शिष्टमंडल ने की एसएसपी से मुलाकात

कांग्रेस शिष्टमंडल ने की एसएसपी से मुलाकात
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार।

नई टिहरी,26 दिसंबर 2020।  जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल का एक शिष्टमंडल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में जनपद की नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर जनपद की विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। 

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से काफी उम्मीदें हैं कि जिस तरह बाहरी लोग शहर और जनपद में आकर सामाजिक समरसता के माहौल को खराब कर रहे हैं उन पर नकेल कसेंगी ।

उन्होंने कहा सरकार ने  हर 10 किलोमीटर पर शराब की दुकान खोल रखी है इसके बावजूद शराब के ठेकेदारों ने  गांव-गांव में पैर पसार दिए हैं। जिससे  गांव का माहौल  दिन प्रतिदिन खराब होता जा रहा है। इस पर  रोक लगनी अत्यावश्यक है । जिला मुख्यालय  और अगल-बगल के क्षेत्रों में  नौजवान  नशे की लत से  अपना भविष्य खराब रहा है जिस पर अंकुश लगाना बहुत आवश्यक है।  पहले उन लोगों पर नकेल कसी जानी चाहिए जो इस तरह के कारोबार कर रहे हैं । 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरारीलाल खंडवाल  ने कहा कि लमगांव, घनसाली, चमियाला, चंबा आदि  जगहों पर आए दिन जाम की समस्या बढ़ती जा रही है जिसका समाधान होना चाहिए।

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष दर्शनी रावत ने कहा कि नई टिहरी नगर में नशे के कारोबारियों ने अपने पैर पसार लिए हैं जिससे हमारी आने वाली पीढ़ी गर्त की ओर जा रही है । शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल और चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल ने कहा कि शहर में आए दिनों बाहरी मजदूर ,ठेली पटरी और फेरी कारोबारियों की तादाद बढ़ती जा रही है जिनका सत्यापन किया जाना अति आवश्यक है।

शिष्टमंडल में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरारीलाल खंडवाल, महिला कांग्रेस की अध्यक्षा दर्शनी रावत, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल, चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र डोभाल, शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories