उत्तराखंड ज़नएकता पार्टी की बैठक में कई लोगों ने की पार्टी ज्वाइन

उत्तराखंड ज़नएकता पार्टी की बैठक में कई लोगों ने की पार्टी ज्वाइन
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 24 जनवरी 2021

नई टिहरी: उत्तराखण्ड जन एकता पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तराखंडीयो के मूल अधिकारों के लिए जैसे जल, जंगल, जमीन , मूल निवास आदि के लिए संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने कहा कि जनता राष्ट्रीय दलों की जन विरोधी नीतियों से तंग आकर तीसरे विकल्प की ओर देख रही है। कहा कि उत्तराखंड जन एकता पार्टी प्रदेश में तीसरे विकल्प के तौर पर उभरकर सामने आएगी।

धनै यहां अपने नई टिहरी स्थित आवास पर आहूत पार्टी की बैठक में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस मौके पर कई लोगों ने उत्तराखण्ड जन एकता पार्टी में विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने पार्टी में शामिल होने पर सबका धन्यवाद किया।

केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियों के खोखले दावों और भ्रष्टाचार से लोग तंग आ गए हैं। केंद्र एवं प्रदेश की डब्बल इंजन की सरकार ने युवाओं के साथ छल कपट किया है। रोजगार के नाम पर धोखा देने का काम किया है। धनै ने कहा कि जब वह प्रदेश के कैबिनेट मंत्री थे तो बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार दिया, इसके उलट वर्तमान सरकार के नुमाइंदे युवाओं की नौकरी समाप्त करने पर तुले हुए हैं।उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में तेल की कीमत आसमान छू रही है, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रस्टाचार, सीमाओं पर तनाव, कोरोना काल मे घर लौटे प्रवासियों को रोजगार नहीं आदि ज्वलंत मुद्दों पर सरकार मौन है। 

इस अवसर पर पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष दिनेश धनै, जिलाध्यक्ष संजय मैठाणी, प्रताप गुसाई, बलबीर नेगी, गोविन्द बिष्ट, पूर्व ब्लॉक प्रमुख आनन्दी नेगी, श्रीमती रागिनी भट्ट, देवेंद्र दुमोगा, शशिभूषण भट्ट , विनोद सजवाण, करम सिंह तोपवाल आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories