गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर देने वाले कैडेट को प्राचार्या द्वारा सम्मानित किया गया

गणतंत्र दिवस पर प्रधानमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर देने वाले कैडेट को प्राचार्या द्वारा सम्मानित किया गया
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार * 8 फरवरी 2021
कोटद्वार: डॉ० पी०द० ब० हि० राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कोटद्वार में आज प्राचार्य प्रो० जानकी पंवार ने गणतंत्र दिवस परेड दिल्ली में उत्तराखंड निदेशालय देहरादून का प्रतिनिधित्व करने वाले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कोटद्वार के कैडेट बॉबी सिंह को सम्मानित किया। गणतंत्र दिवस परेड में राजपथ में प्रतिभाग के लिए कैडेट बॉबी सिंह को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार का प्रतिनिधित्व करने के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर जानकी पंवार ने सम्मानित कैडेट एवं उपस्थित सभी कैडेट्स का मार्गदर्शन कर आगामी शिविर में ऐसी लगन और मेहनत के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की भी कामना की।

महाविद्यालय एनसीसी प्रभारी डॉ० तनु मित्तल ने कैडेट बॉबी सिंह को शुभकामनाए देते हुए बताया कि कोविड की विषम परिस्थिति इस बार चयन प्रक्रिया बहुत कठिन थी। जिसमें महाविद्यालय से कैडेट बॉबी सिंह का चयन हुआ। डॉ0 तनु मित्तल ने बताया कि कैडेट बाबी सिंह ने गार्ड ऑफ ऑनर में प्रतिभाग किया था। डॉ० तनु मित्तल ने सभी कैडेट को मेहनत ओर लगन के साथ कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

कैडेट बॉबी सिंह ने बताया कि उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। दिल्ली से वापसी के बाद महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मोर्य द्वारा सभी कैडेट्स को सम्मानित किया गया। कैडेट बॉबी सिंह ने दिल्ली आर०डी ०सी० 2021 के अपने अनुभव को साझा किया। कैडेट बाबी ने बताया कि कैंप के दौरान सभी कैडेट को पी० एम० हाउस की विजिट भी कराई गई।

इस अवसर पर डॉ० स्मिता बडोला, डॉ० प्रीति रानी, डॉ० योगिता, डॉ० सुनीता नेगी, डॉ० स्मिता तिवारी, डॉ० संजीव कुमार, डॉ० विनोद सिंह, डॉ० किशोर सिंह चौहान, डॉ० ऋचा जैन, डॉ० रंजना सिंह, डॉ० अर्चना रानी, कैडेट आशीष नेगी, एवं समस्त कैडेट्स मौजूद रहे।


Please click to share News

admin

Related News Stories