बडी खबर:उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की खबरें वायरल: गैरसैंण बजट सत्र छोड़ सभी विधायक दून तलब

Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार* 6 मार्च 2021।

देहरादून। वैसे तो काफी समय से उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को गाहे बगाहे हवा देने वालों ने कोई कोर कसर नही छोड़ी। मगर आज बहुत बड़ी खबर आयी है कि भाजपा नेतृत्व ने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह और महासचिव दुष्यंत गौतम को एकाएक देहरादून भेजा है। दोनों नेता बीजापुर गेस्ट हाउस में कोर कमेटी की बैठक ले रहे हैं।

सूत्रों की माने तो हो सकता है कि भाजपा हाईकमान ने कहीं ना कहीं चुनावी वर्ष 2022 के लिए कोई सर्वे कराया हो। आमजन में भी त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व को लेकर यह बात कई बार उछली की नेतृत्व परिवर्तन होना चाहिए, लेकिन सब कलोल-कल्पना निकली। 

विगत दिनों एक चैनल के सर्वे में यह बात सामने आई कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का प्रदर्शन पूरे देश में सबसे निचले पायदान पर हैं तब से इन खबरों को बल जरूर मिला है। हो सकता है कि इसी कड़ी में केंद्र से दोनों पर्यवेक्षक यहां आए हों। 

सूत्रों का यह भी मानना है कि यदि नेतृत्व परिवर्तन होता है तो डॉ. निशंक, रमेश भट्ट और अनिल बलूनी के नाम सामने आ रहे हैं। बहरहाल देर सवेर बदलाव होना तय है। भाजपा ने पहले भी एक ईमानदार सीएम खंडूरी को बदलकर डॉ. निशंक को मुख्यमंत्री बनाया था। इसलिए इसमें कोई दो राय नही की इसकी फिर पुनरावृत्ति न हो। बहरहाल सभी विधायक दून पहुंच गए हैं। सीएम बाहर थे वे भी पहुंच रहे हैं। आगे हम आपको अपडेट देते रहेंगे। समाचार लिखे जाने तक कोर कमेटी की बैठक जारी थी।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories