सीएम तीरथ पहुंचे रामकथा आनन्द महोत्सव में: प्रदेश की खुशहाली की कामना की

सीएम तीरथ पहुंचे रामकथा आनन्द महोत्सव में: प्रदेश की खुशहाली की कामना की

गढ़ निनाद समाचार।

घनसाली/नई टिहरी, 08 अप्रैल 2021। प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत विधायक घनसाली शक्ति लाल शाह के पैतृक गांव हुलानाखाल में आयोजित श्री राम कथा आनंद महोत्सव से प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने श्री शक्ति लाल शाह के स्वर्गीय माता-पिता की आत्मा के लिए शांति की कामना एवं क्षेत्रीय जनता की सुख-समृद्धि के लिए ईश्वर से शुभकामनाएं की। 

मुख्यमंत्री ने स्थानीय स्थानीय विधयक द्वारा सौंपे गए 26 सूत्रीय मांग पत्र पर कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दे जिनमें क्षेत्र में सिंचाई नहरों के निर्माण को प्रमुखता से किये जाने के साथ ही सड़क, विद्युत व पेयजल की मांगे भी पूरी की जाएगी। अन्य मांगों पर मुख्यमंत्री ने विचारोपरांत सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन भी दिया। 

मुख्यमंत्री ने व्यास पीठ द्वारा संचालित श्री राम कथा आनंद महोत्सव में उपस्थित क्षेत्रीय जनता को संबोधित करते हुए हुए कहा कि वे क्षेत्र से भली भांति परिचित है। कहा कि विधानसभा क्षेत्र घनसाली आपदा की दृष्टि से संवेदनशील जरूर है लेकिन यह क्षेत्र प्राकृतिक सुंदरता को भी अपने अंदर समेटे हुए है। उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्रीय जनता की कुशलता हेतु शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्वजो के लिए मोक्ष व नई पीढ़ी के लिए शक्ति की कामना की। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को अपने लक्ष्य पाने के लिए हनुमान जैसी भक्ति और तप की आवश्यकता है। 

कथा का वाचन बाल व्यास आयुष आचार्य एवं उनकी टीम द्वारा किया गया। 

कृषि मंत्री सबोध उनियाल, जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव, एसएसपी तृप्ति भट्ट, अध्यक्ष जिला पंचायत सोना सजवाण, विधायक धन सिंह नेगी, राज्यमंत्री संजय नेगी, राज्यमंत्री बेबी असवाल, प्रमुख घनसाली वसुमती घणाता, प्रमुख जाखणीधार सुनीता देवी, प्रमुख चम्बा शिवानी बिष्ट, जिलाध्यक्ष बीजेपी विनोद रतूड़ी, मंडल अध्यक्ष रामकुमार कठैत, परमबीर पंवार के अलावा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी, जनप्रतिनिधि व भारी संख्या में  स्थानीय जनता उपस्थित थी।

Please click to share News