विवाह समारोहों में अधिकतम 200 लोग हो पाएंगे शामिल, कार्यालयों को साफ सुथरा रखने के निर्देश

विवाह समारोहों में अधिकतम 200 लोग हो पाएंगे शामिल, कार्यालयों को साफ सुथरा रखने के निर्देश
Please click to share News

गढ़ निनाद समाचार।

नई टिहरी,15 अप्रैल 2021। कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण हेतु विवाह समारोह के आयोजन को लेकर शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन में जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने जनपद व क्षेत्रीय अधिकारियों को दिशा निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन करने के निर्देश दिए है। 

उन्होंने बताया कि वर्तमान में राज्यभर में बढ़ते हुए कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत कोविड-19 कन्टेनमेंट जोन के बाहर होने वाले विवाह समारोह में मास्क व सामाजिक दूरी का शतप्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करते हुए अधिकतम 200 लोग सम्मिलित हो सकेंगे।

 जिलाधिकारी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नोडल अधिकारी कोविड-19, मुख्य चिकित्सधिकारी सहित समस्त उपजिलाधिकारियों को जनपद में  शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं। 

*कार्यालयों को साफ सुथरा रखने हेतु कीटाणु नाशक रसायन का सप्ताह में कम से कम दो बार करें प्रयोग*

जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव ने समस्त कार्यालयाध्यक्षों को शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। कार्यालयों को साफ सुथरा रखने हेतु कीटाणु नाशक रसायन का सप्ताह में कम से कम दो बार प्रयोग किये जाने, कार्यालयों के प्रवेश द्वारों पर सैनिटाइजर/हैंड वाश उपलब्ध रखने के लिए कहा गया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories