पंचायत स्तर तक कोविड पीड़ितो की सेवा में जुटे है बीजेपी कार्यकर्ता: मदन कौशिक

पंचायत स्तर तक कोविड पीड़ितो की सेवा में जुटे है बीजेपी कार्यकर्ता: मदन कौशिक
Please click to share News

नई टिहरी, 25 मई 2021। गनिस।

सोमवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजय जी, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार सुरेश भट्ट व  राजेन्द्र भण्डारी की उपस्थिति में *सेवा ही संगठन* के अंतर्गत जिलेवार समीक्षा के क्रम में टिहरी जिले के जिला पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ सेवा कार्यों की समीक्षा की गई।

प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने पार्टी जनपद इकाई टिहरी के कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि टिहरी जिले के  प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत स्तर तक कोरोना पीड़ितों को हर प्रकार से सहायता प्रदान करने का कार्य हमारे संगठन व निर्वाचित जनप्रतिनिधियों द्वारा युद्धस्तर पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में कांग्रेस समाज में तरह तरह के भ्रमित बयान देकर अपनी संकीर्ण मानसिकता का प्रमाण दे रही है जबकि इस समय भयानक आपदा से निपटने को सोचना चाहिए।

उन्होंने पदाधिकारियों से सोशल मीडिया, मीडिया आदि के माध्यम से इस विश्व आपदा से रोकथाम के उपायों को लेकर जन जागरण के कार्य को और अधिक गति देने का निर्देश दिया। 

महामंत्री संगठन अजय जी ने कहा कि जिसप्रकार से पार्टी के सेवक स्वयं को संक्रमण से बचाते हुए सेवाभाव मे लगे हैं वह उनकी समाज के प्रति समर्पितभाव को प्रकट करता है जो पार्टी का मूल सिद्धांत भी हैं। 

वर्चुअल बैठक में टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, विधायक विजय सिंह पंवार, शक्ति लाल शाह, विनोद कंडारी, धन सिंह नेगी,  प्रदेश कोषाध्यक्ष व जिले के प्रभारी पुनीत मित्तल,  प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक परितोष बंगवाल, पार्टी के निर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, जिला कमेटी के समस्त पदाधिकारीगण, समस्त मण्डल अध्यक्ष, समस्त मोर्चों के अध्यक्ष, जिला मीडिया प्रभारी डॉ0 प्रमोद उनियाल, सोशल मीडिया प्रभारी हरीश जोशी उपस्थित थे। 

बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष जयेंद्र सेमवाल तथा संचालन जिला महामंत्री नलिन भट्ट ने किया। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories