विकास खंड जाखणीधार के ग्राम पिपोला ढुङ्ग में बादल फटने से काफी नुकसान

विकास खंड जाखणीधार के ग्राम पिपोला ढुङ्ग में बादल फटने से काफी नुकसान
Please click to share News

ब्रेकिंग न्यूज़: नई टिहरी, 6 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। टिहरी जिले के विकास खण्ड जाखणीधार  अंतर्गत ढुङ्गमन्दार पट्टी के ग्राम पिपोला (ढुंग) में तीन जगह बादल फटने से भारी नुकसान की खबर है। पिपोला ढुङ्ग की अनगढ़ नामे तोक, डांग नामे तोक, कैला नामे तोक में बादल फटने से पानी उफान पर आया और ग्रामीणों के घरों के आंगन (चौक),गौशाला, शौचालय, मनरेगा से निर्मित पुलिया आदि सब बहाकर ले गया।

ग्राम प्रधान श्रीमती शोभा बडोनी के अनुसार अभी सभी ग्रामीण टार्च और अन्य संसाधनों से ग्राम के नुकसान का जायजा ले रहे है क्योंकि बिधुत आपूर्ति बाधित है। फिलहाल जानमाल की कोई हानि नहीं हुई है मगर अन्य सम्पत्ति का काफी नुकसान हुआ है। 

विस्तृत जानकारी के लिए इंतजार करें। 

उधर घनसाली के आसपास भी बादल फटने की खबर है जिससे घनसाली बाजार में पानी घुसने से घनसाली पुरानी तहसील के पास नगर पंचायत की गाड़ी चपेट में आ गई है।

अपडेट: 

जाखणी धार प्रमुख सुनीता देवी ने जानकारी दी कि ढुंग मंदार के पिपोला गांव के ऊपर बादल फटने के कारण मंदार गोदाम से सहकारी सस्ता गल्ला राशन छोडकर लौट रहा ट्रक फंसा हुआ है। ट्रक में चालक और तीन नेपाली मजदूर भी शामिल है।जहां ट्रक और चार लोग फंसे हैं। घनसाली-सेंदुल-रजाखेत मोटर मार्ग पर भारी मलबा आया हुआ है। मार्ग दोनों तरफ से बंद है। उन्होंने प्रशासन से उक्त लोगों को सुरक्षित निकालने का अनुरोध किया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories