बंगाल की हार से बौखला कर भाजपा नौटंकी पर उतर आई- राकेश राणा

बंगाल की हार से बौखला कर भाजपा नौटंकी पर उतर आई- राकेश राणा
Please click to share News

नई टिहरी,5 मई 2021। गनिस। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिए जा रहे धरने को नौटंकी  करार  दिया और कहां कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल की हार से  बौखला कर अपनी नाकामी को छुपाने के लिए और  जनमानस का ध्यान इस महामारी से भटकाने के लिए इस तरह की  नौटंकी कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि जिन जिन प्रदेशों में भी भाजपा हार का मुंह देखती है भाजपा के नेता और कार्यकर्ता वहां अराजकता और गुंडागर्दी पर उतर जाते हे ।

आज पूरे देश और प्रदेश की जनता हताश व निराश है। सरकार और सरकार के नुमाइंदे कहीं दूर दूर तक नहीं दिखाई दे रहे हैं। जनप्रतिनिधि अपनी विधायक और सांसद निधियों पर  कुंडली जमाए बैठे हैं। जबकि इस महामारी में पूरा विकास का पैसा ऑक्सीजन ,दवाई ,स्वास्थ्य सेवाओं पर खर्च होना चाहिए था पूरा देश और  प्रदेश इस  वैश्विक महामारी से त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है और भाजपा के लोग भांति भांति के आडंबर कर लोगों का ध्यान भटकाने में लगे हैं।

राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मंदिर,मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम के नाम पर इस देश को गुमराह कर  जनता को बरगलाने  का काम किया जिसका खामियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है। राम मंदिर के नाम पर करोड़ों अरबों रुपए एकत्रित कर पूरे देश में  विगत 7 वर्षों में लगभग 400 हाईटेक कार्यालय बनाये और कुछ निर्माणाधीन है। 

भाजपा ने देश के विभिन्न असंगठित क्षेत्र को बर्बाद कर देश की 50% से ज्यादा आबादी को आर्थिक तंगी की कगार पर खडा कर दिया और देश को मुट्ठीभर पूंजीपतियों के हवाले कर दिया है। आज सरकार देशभर में कोरोना बीमारी से ग्रस्त लोगों और इस बीमारी से मरने वाले लोगों के  आंकड़े  भी छुपा रही हे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories