टिहरी में सादगी व संजीदगी के साथ मनाई गई ईद

टिहरी में सादगी व संजीदगी के साथ मनाई गई ईद
Please click to share News

नई टिहरी, गढ़ निनाद समाचार। ईद के मुबारक मौके पर टिहरी में ईद सादगी व संजीदगी के साथ मनाई गई। कोरोना महामारी  के चलते उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व जामा मस्जिद के पूर्व सदर मुशर्रफ अली ने सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों से ईद का त्यौहार सादगी और संजीदगी से मनाने और ईद की नमाज अपने-अपने घरों में पढ़ने की अपील की थी। जिसका व्यापक असर देखने को मिला। संपूर्ण जनपद में ईद सादगी और संजीदगी के साथ मनाई गई। सभी लोगों ने प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए घरों मे नमाज अदा की !

इस मौके पर शाही ईमाम मुफती ज़ुबेर साहब व मुअज्जिन मुजीबूर्रहमान ने मुल्क और पूरे आलम के लिये अमन, भाईचारे व कोरोना वबा से निजात की दुआ की। साथ ही मुल्क मे फिर से खुशहाली बहाली व तरक्की की दुआ की। 

कोरोना महामारी से हर ओर गमगीन माहौल के बीच लोगों ने फीके मन से एक दूसरे को ईद की मुबारक बाद दी और सभी ईद मिलन कार्यक्रम स्थगित करने की सराहनीय पहल की। 

अपने-अपने घरो में नमाज़ पढ़ने वाले सभी लोगो मे  हाजी मेहमूद हसन,हाजी तसलीम बक्श, हाजी शकील,परवेज आलम ,फरीद खान,इमरान खान, अमजद खान नफीस खान,हाजी रोशन बेग, मुशर्रफ अली, मुर्तजा बेग, अशद आलम, मुनव्वर हसन , सरताज अली, अब्दुल वकार, नफीस खान, साजिद, वसीम सिद्धिकी , शाद हसन , नईम अहमद , ईमरान, मुशीर, अफजल बेग आदि रहे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories