सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को दिया ज्ञापन

सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने को दिया ज्ञापन
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 6 मई 2024। महिला कांग्रेस ने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन देकर सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष आशा रावत ने ज्ञापन देते हुए कहा कि कर्नाटक के हासन सीट से सांसद और लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की सहयोगी जेडीएस के मौजूदा उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न, सैकड़ों सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने और साज़िश रचने के आरोप हैं। कई वीडियो वायरल होने के बीच प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी जाने की बात सामने आई है। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। प्रज्वल रेवन्ना के पिता कर्नाटक में विधायक हैं और चाचा पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी हैं।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र में एक जिम्मेदार व्यक्ति के द्वारा इस तरह का घृणित कृत्या किया जाना क्या न्यायोचित है। अतः समस्त हिंदुस्तान की मातृशक्ति आपसे यह मांग करती है कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे कठोर से कठोर दंड दिया जाए जो कि हिंदुस्तान में एक नजीर बने जिससे भविष्य में इस तरह की पुनरावृत्ति ना हो साथ ही पीड़ित महिलाओं को न्याय के साथ-साथ उचित मुआवजा दिया जाए।

ज्ञापन देने वालों में महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत , जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा, शहर कांग्रेस की अध्यक्ष अनीता रावत, जिला महासचिव सुषमा दुमोगा, जिला सचिव अनीता साह आदि शामिल थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories