दीर्घकालिक समस्याओं के निदान को तैयार करेंगे कार्ययोजना-डॉ रावत

दीर्घकालिक समस्याओं के निदान को तैयार करेंगे कार्ययोजना-डॉ रावत
Please click to share News

GarhNinad Samachar।

नई टिहरी। मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार डॉ रघुवीर सिंह रावत ने कहा वह आजकल विधानसभाओं के भ्रमण पर निकले हैं, लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं। इनमें जो समस्या जिले स्तर की होगी उसका समाधान जिला स्तर पर करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। जो शासन स्तर की होगी उसके लिए कार्ययोजना बनाकर समाधान का प्रयास किया जाएगा।

यह बात मुख्यमंत्री के प्रमुख सलाहकार डॉ रघुवीर सिंह रावत ने अपने टिहरी जनपद के चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यालय नई टिहरी में पत्रकारों से कही। डॉ रावत ने कहा कि वह विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं से संपर्क कर जनसमस्याओं को सुन रहे हैं । उनकी जो भी समस्याएं होंगी उन्हें गंभीरता से लिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में निरंतर सुधार हो रहा है, यहां तक कि मुख्यमंत्री  अस्पतालों में जाकर स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा कर रहे हैं। स्वंय कोविड कक्ष में जाकर वहां भर्ती मरीजों से वार्ता कर उनका हालचाल पता कर रहे हैं।

बैठक में जहां नई टिहरी शहर की कई समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया वहीं सीवर, बिजली पानी के बिल आदि की समस्याएं भी रखी गई। इस पर प्रमुख सलाहकार ने कहा कि इस दिशा में विचार चल रहा है और जल्द इसका समाधान निकाला जाएगा। डॉ रावत ने कहा कि टिहरी बांध विस्थापितों की लंबित समस्याओं को प्राथमिकता से निराकरण करने के लिए सरकार आवश्यक कदम उठाने जा रही है।

डॉ रावत ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे स्वयं को एक अनुशासित सिपाही की तरह जनता के बीच जाएं और उनकी बात सुनें।बैठक में कार्यकर्ताओं ने भी अपनी समस्याएं रखते हुए कुछ सुझाव भी दिए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, दर्जाधारी राज्यमंत्री संजय नेगी, बेबी असवाल, भाजपा पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मेहरबान सिंह रावत, पूर्व प्रमुख खेम सिंह चौहान, डॉ प्रमोद उनियाल, दिनेश डोभाल, विजय कठैत, उदय रावत, गोविंद रावत, भूपेंद्र चौहान, अनीता कंडियाल, मंजू चंद, उर्मिला राणा, रवींद्र सेमवाल, दिनेश भट्ट आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories