गजा तहसील अंतर्गत बी.एल.ओ. के साथ वितरित की आइवरमेकटिन दवा

गजा तहसील अंतर्गत बी.एल.ओ. के साथ वितरित की आइवरमेकटिन दवा
Please click to share News

गजा/नई टिहरी, 2 जून 2021। गनिस । गजा तहसील में राजस्व उप निरीक्षक श्री विनोद राणा ने गजा व नैचोली राजस्व क्षेत्र में बी.एल. ओ के साथ आइवरमेकटिन दवा वितरित की है ग्राम भाली में श्रीमती ववीता नेगी , गैंड में सरस्वती देवी , भलियालपानी में श्रीमती सीता चौहान , कृदवालगांव श्रीमती विजय लक्ष्मी के साथ राजस्व उप निरीक्षक राणा स्वयं साथ रहे।

उन्होंने कहा कि 10 साल से 15 साल तक के बच्चों ने एक गोली खाना खाने के बाद तीन दिन तक खानी है  जबकि 15 साल से अधिक के लोगों ने एक गोली दिन में तथा एक शाम को खाना खाने के बाद  तीन दिन तक खानी है ।  यानि कुल 6 गोली 15 साल से बड़े लोगों ने खानी है साथ ही गर्भवती महिलाओं को , स्तनपान कराने वाली महिलाओं को तथा लीवर संबंधी रोगी को नहीं खानी है। तथा 10 साल से छोटे बच्चों को भी नहीं खानी है ।  

श्री विनोद सिंह राणा ने बताया कि कोविड -19 संक्रमण रोकने के लिए लोगों को  जागरूक किया गया। हमें अभी किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए ।  किसी भी ढिलाई से पुनः हम बीमारी की चपेट में आ सकते हैं ।  ग्राम सभा नैचोली के नैचोली , फिपलटी , भासौं , नौलटा , कांडाखेत में बीएलओ श्री पूर्णानंद उनियाल द्वारा दवा वितरित की हैं ।  विनोद सिंह राणा के साथ सहायक श्री दीपक विजलवाण , होमगार्ड श्री रमेश रमोला भी साथ रहे । 

नायब तहसीलदार गजा श्री उपेन्द्र राणा ने तहसील गजा के अन्तर्गत जितने भी राजस्व उप निरीक्षक हैं सभी अपने अपने स्तर पर दवाई वितरित व जागरूक कर रहे हैं ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories