कानपुर बस हादसा: AC बस और ऑटो में जबरदस्त टक्कर, 17 की मौत 25 घायल

कानपुर बस हादसा: AC बस और ऑटो में जबरदस्त टक्कर, 17 की मौत 25 घायल
Please click to share News

कानपुर। मंगलवार देर रात कानपुर के थाना सचेंडी के पास स्थित एक बिस्कुट फैक्टरी के सामने AC बस और टेम्पो की आपस में टक्कर जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 17 की मौत तो 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी।

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से भी जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की गई है, घायलों को भी 50 हजार रुपये दिये जाएंगे।

“PMO India

@PMOIndia

कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं: 

PM @narendramodi “

घटना की पुष्टि करते हुए आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि, कानपुर के सचेंडी इलाके में बस और ऑटो की टक्कर में 17 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि चार लोगों का हैलेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य सुनिश्चित कराएं। उन्होंने जिला प्रशासन को दुर्घटना के कारणों की जांच कर आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories